Law student raped in car in Raipur

रायपुर में लॉ की स्टूडेंट से कार में रेप, पुलिस जवान ने नशीला पदार्थ पिलाकर मिटाई हवस, मामला दर्ज

Law student raped in car in Raipur: मिली जानकारी के अनुसार आरोपी जवान पुलिस अकेडमी चंद्रखूरी में पदस्थ है। पीड़िता की शिकायत पर FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपी पुलिस आरक्षक को हिरासत में ले लिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2024 / 01:14 PM IST, Published Date : September 6, 2024/1:14 pm IST

रायपुर: Law student raped in car in Raipur राजधानी में एक लॉ की स्टूडेंट से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक पुलिस जवान ने लॉ की स्टूडेंट से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस जवान ने नशीला पदार्थ पिलाकर अपनी ही कार में युवती से दुष्कर्म कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी जवान पुलिस अकेडमी चंद्रखूरी में पदस्थ है। पीड़िता की शिकायत पर FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपी पुलिस आरक्षक को हिरासत में ले लिया है। यह माना थाना क्षेत्र का मामला है। पूरे मामले की जांच में माना पुलिस जुटी हुई है।

read more:  Narayanpur Naksali Surrender: पांच लाख के इनामी नक्सली दंपति ने किया आत्मसमर्पण, कई नक्सल गतिविधियों में थे शामिल

Law student raped in car in Raipur

बता दें ​कि प्रदेशभर से लगातार लड़कियों के साथ रेप के मामले आ रहे हैं। इसे लेकर कांग्रेस राज्य सरकार पर लगातार बढ़ते अपराधों को लेकर घेर रही है। वहीं राज्य सरकार प्रदेश में अपराधों में कमी आने की बात कह रही है। कुल मिलकार सत्ता पक्ष और विपक्ष प्रदेश में आपराधिक गतिविधियों को लेकर आमने सामने हैं

read more:  हरियाणा भाजपा में बगावत; मंत्री रणजीत चौटाला, विधायक लक्ष्मण नापा ने पार्टी छोड़ी