Gangster Aman Sao Interrogation By Raipur Police

Gangster Aman Sahu Interrogation: गैंगस्टर अमन साव का स्थानीय लोगों से भी संपर्क.. पिछले 30 घंटो से जारी है सख्ती से पूछताछ, नहीं कर रहा सहयोग

Gangster Aman Sao Interrogation By Raipur Police गौरतलब है कि जुलाई में तेलीबांधा इलाके में एक कारोबारी के घर के बाहर दहशत फ़ैलाने के मकसद से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी।

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 12:01 AM IST, Published Date : October 18, 2024/12:01 am IST

Gangster Aman Sao Interrogation By Raipur Police: रायपुर: झारखण्ड से रिमांड पर रायपुर लाये गए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खास अमन साव से रायपुर पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। यह पूछताछ पिछले 30 घंटो से जारी है। बताया जा रहा है कि अमन साव पुलिस की पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। कैमरे के सामने हो रहे सवाल-जवाब की वजह से वह लगातार गोलमोल जवाब दे रहा है।

Public Holidays Cancelled Notification: देश की नई सरकार ने आठ सरकारी अवकाश किये रद्द.. कैबिनेट में लिया गया फैसला, नोटिफिकेशन भी जारी

स्थानीय लोगों से सम्पर्क

Gangster Aman Sao Interrogation By Raipur Police: हालांकि अमन साव से सख्ती से पेश आने पर उसे कुछ स्थानीय लोगों से संपर्क होने की बात स्वीकारी है। ऐसे में पुलिस उसके द्वारा बताये गए लोगों की तस्दीक करने में जुट गई है। गैंगस्टर अमन ने स्वीकार किया है कि उसके निशाने पर देशभर के कई बड़े कोयला कारोबारी, सरकारी ठेकेदार, बिल्डर्स, और उद्योगपति है। अमन ने लॉरेंस, मयंक समेत एशिया के कई देशों में अपने कनेक्शन होने की बात कबूली है।

Father Raped His Daughter: फिर शर्मसार हुआ बाप-बेटी का रिश्ता, कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटियों से किया रेप 

Gangster Aman Sao Interrogation By Raipur Police: गौरतलब है कि जुलाई में तेलीबांधा इलाके में एक कारोबारी के घर के बाहर दहशत फ़ैलाने के मकसद से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। इस मामले की जाँच में अमन साहू के शामिल होने की बात पुष्ट हुई थी। पुलिस ने अमन साव को झारखंड से स्पेशल वारंट पर रायपुर लाया है। रायपुर के एसएसपी संतोष सिंह की अगुवाई में उससे पूछताछ की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp