chhattisgarh tickit scam

#SarkarOnIBC24: टिकट के नाम पर चला लेनदेन का खेल! अब शुरू हुआ सियासी बयानों और सफाई का सिलसिला

chhattisgarh congress ticket scam: एक तरफ सत्तापक्ष के नेता कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं..तो कांग्रेस कह रही है, कि बीजेपी मामले को बेवजह मुद्दा बना रही है..पार्टी को बदनाम करने वालों पर कार्रवाई होगी..

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 11:57 PM IST, Published Date : September 4, 2024/11:57 pm IST

रायपुर: chhattisgarh congress ticket scam सरकार में सबसे पहले बात टिकट स्कैम पर मचे संग्राम की..एक दिन पहले ही हमने आपको बताया कि…कैसे 2023 के विधानसभा चुनाव में दिलाने के नाम पर छत्तीससगढ़ कांग्रेस में ठगी हुई.. टिकट के नाम पर जो लेनदेन का खेल चला..वो हमने सबूतों और चेहरों के साथ आपको दिखाया.. IBC24 की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के बाद अब सियासी बयानों और सफाई का सिलसिला भी शुरू हो गया है..

डोंगरगढ़ की नलिनी मेश्राम, खल्लारी विधानसभा से बसंता ठाकुर, बसना से देवेश निषाद और सरायपाली विधानसभा से डोलचंद पटेल.. ये वो चार चेहरे हैं..जिन्होंने ये स्वीकारा है कि टिकट के लिए उन्होंने पैसे दिए.. हमने बकायदा उनके बयान आपको सुनाएं..कि कैसे टिकट के नाम पर उनके साथ ठगी हुई..और पैसे देने के बाद भी उन्हें टिकट नहीं मिला..तो आखिर में उन्होंने ठगी करने वालो के खिलाफ FIR दर्ज कराया..

read more: उप्र : आपसी विवाद के बाद महिला का सिर मुंडवाने के आरोप में छह लोग गिरफ्तार

IBC24 ने अपनी EXCLUSIVE रिपोर्ट में बारी-बारी से ऐसे किरदारों से रूबरू कराकर 23 के चुनाव में टिकट के नाम पर सौदेबाजी का खेल चला…उससे पर्दा उठाया..अब उसपर अब बयानों के तीर चलने शुरु हो गए हैं.

chhattisgarh congress ticket scam विष्णुदेव साय, CM, छग ने कहा कि कांग्रेस समाप्ति की ओर है। विजय शर्मा, डिप्टी CM, छग ने कहा कि टिकट वितरण का ये हाल है तो आगे…
किरण सिंहदेव, बीजेपी अध्यक्ष, छग ने कहा कांग्रेस में ‘डिफरेंट टाइप का कल्चर’ है।

तो वहीं प्रेम प्रकाश पांडेय, पूर्व मंत्री ने कहा​ कि ये ‘कांग्रेस के लिए कोई नई बात नहीं’

एक तरफ सत्तापक्ष के नेता कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं..तो कांग्रेस कह रही है, कि बीजेपी मामले को बेवजह मुद्दा बना रही है..पार्टी को बदनाम करने वालों पर कार्रवाई होगी..

यानी छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से टिकट के लिए कई उम्मीदवारों से लाखों में रिश्वत लिए गए..लेकिन सामने केवल चार नेता ही आए हैं.. इन मामलों की शिकायत पुलिस में हो चुकी है..वहीं कांग्रेस के जिन नेताओं पर ऐसे आरोप लगे हैं, उनसे पार्टी अब किनारा करने लगी है। कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि पार्टी को बदनाम करने के लिए ये साजिश की जा रही है। जबकि बीजेपी का कहना है कि भ्रष्टाचार तो कांग्रेस का इतिहास रहा है..

ब्यूरो रिपोर्ट आईबीसी 24