Durg Visakhapatnam Vande Bharat Train Route Fare and Schedual

Durg-Visakhapatnam Vande Bharat: महज 5 घंटे में दुर्ग से विशाखापट्टनम!.. छत्तीसगढ़ पहुंची ‘वन्दे भारत स्पेशल ट्रेन’ की रेक.. जानें कब होगी शुरुआत

जानकारी के मुताबिक दुर्ग रेलवे स्टेशन के यार्ड में कल देर रात यह ट्रेन पहुंच चुकी है। इसके निरीक्षण का कार्य किया जा रहा है ताकि ट्रेन के इनॉग्रेशन के दिन किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी सामने ना आए।

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 07:26 PM IST, Published Date : September 11, 2024/7:22 pm IST

 

Durg Visakhapatnam Vande Bharat Train Route Fare and Schedual: रायपुर: छत्तीसगढ़ के व्यापारियों, नौकरीपेशा और माध्यम वर्ग के ट्रेन यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, प्रदेश की दूसरी वंदेभारत एक्सप्रेस इसी महीने से पटरी पर दौड़ेगी। यह लोकप्रिय ट्रेन दुर्ग से आंध्र के विशाखापटनम के बीच चलेगी। राजधानी रायपुर से विशाखापटनम की दूरी 537 किलोमीटर की हैं। दावा किया जा रहा हैं कि यह यात्रा मात्र 5 घंटे में यात्री पूरी की जा सकेगी।

Old Pension Scheme: प्रदेश के इस विभाग के सरकारी कर्मचारियों के लिए लागू होगी पुरानी पेंशन स्कीम?.. ये मांगे भी शामिल

बता दें कि रेलवे मंडल की ओर से ट्रेन के औपचारिक शुरुआत इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। राज्य में एक वंदे भारत एक्सप्रेस पहले से ही संचालित है। यह स्पेशल ट्रेन दिसंबर, 2022 से बिलासपुर से नागपुर के बीच शनिवार को छोड़कर सप्ताह में छह दिन चल रही है।

रैक पहुंची दुर्ग

Durg Visakhapatnam Vande Bharat Train Route Fare and Schedual: जानकारी के मुताबिक दुर्ग रेलवे स्टेशन के यार्ड में कल देर रात यह ट्रेन पहुंच चुकी है। इसके निरीक्षण का कार्य किया जा रहा है ताकि ट्रेन के इनॉग्रेशन के दिन किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी सामने ना आए। मद्रास से यह ट्रेन पहुंची है। इस ट्रेन के साथ कई पार्ट भी भेजे गए है ताकि कोई खराबी आती है तो उसे समय रहते मरम्मत कर लिया जाए। हालांकि इस ट्रेन के विषय में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी रेलवे के द्वारा नही दी गई की इसके लिए यात्रियों को कितना टिकट खर्च आएगा साथ ही भीतर के सिटिंग अरेजमेंट की जानकारी दी गई है। यह बताया जा रहा है की दो दिनों बाद यह ट्रेन रायपुर भेज दी जाएगी जहां से ही इसका इनॉग्रेशन किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp