रायपुर महापौर एजाज ढेबर पर एक और FIR दर्ज करने की मांग, विधायक रिकेश सेन ने जारी किया वीडियो |

रायपुर महापौर एजाज ढेबर पर एक और FIR दर्ज करने की मांग, विधायक रिकेश सेन ने जारी किया वीडियो

FIR against Raipur Mayor aijaz dhebar: भाजपा विधायक रिकेश सेन ने आत्महत्या की धमकी को अपराधिक कृत्य बताया है। कांग्रेस सासंद राहुल गांधी और पूर्व Cm भूपेश बघेल का भी वीडियो मे भी जिक्र​ किया गया है।

Edited By :   |  

Reported By: Sandeep Shukla

Modified Date:  July 30, 2024 / 05:24 PM IST, Published Date : July 30, 2024/5:24 pm IST

रायपुर: FIR against Raipur Mayor aijaz dhebar रायपुर के महापौर एजाज ढेबर पर एक और FIR दर्ज करने की मांग की गई है। वैशाली नगर से भाजपा विधायक रिकेश सेन ने रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर पर FIR की मांग की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि रायपुर SSP संतोष सिंह को धमकाने और आत्महत्या की चेतावनी देने पर एजाज ढेबर पर एक और FIR की जानी चाहिए। विधायक रिकेश सेन ने गृहमंत्री के नाम वीडियो भी जारी किया है।

read more: What is Bone Marrow: क्या होता है बोन मैरो, जिसे दान करने वाले पहले भारतीय बने सलमान खान 

भाजपा विधायक रिकेश सेन ने आत्महत्या की धमकी को अपराधिक कृत्य बताया है। कांग्रेस सासंद राहुल गांधी और पूर्व Cm भूपेश बघेल का भी वीडियो मे भी जिक्र​ किया गया है।

FIR against Raipur Mayor aijaz dhebar बता दें कि बीते दिन रायपुर से महापौर एजाज ढेबर ने FIR शून्य करने की मांग की थी उन्होंने इसका ज्ञापन भी सौंपा था और एफआईआर वापस नहीं लेने पर आत्महत्या करने की चेतावनी दी थी। मेयर एजाज ढेबर सोमवार को FIR पर SSP को ज्ञापन देने पहुंचे थे। इस दौरान ढेबर ने SSP संतोष सिंह से कहा कि या तो मेरे खिलाफ हुई FIR को शून्य करें या 25 हजार लोगों पर मामला दर्ज करें। मेयर ढेबर ने कहा कि FIR वापस नहीं हुई तो आत्महत्या कर लूंगा और चिट्ठी में SSP संतोष सिंह का नाम लिख दूंगा।

read more: मोदी-योगी को लेकर अखिलेश यादव का कटाक्ष : जिसने हराया उसे हटा नहीं पा रहे 

गौरतलब है कि, 24 जुलाई को छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने विधानसभा घेराव का आह्वान किया था। इस दौरान कई दिग्गज कांग्रेस नेताओं के साथ हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे थे। विधानसभा घेराव के दौरान रायपुर के मेयर एजाज ढेबर का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में महापौर एजाज ढेबर पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते और गाली गलौज करते हुए नजर आए थे। भाजपा ने महापौर ढेबर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers