DA Hike chhattisgarh news

DA Hike: केंद्र के समान महंगाई भत्ता, HRA, समेत 4 सूत्रीय मांगो को लेकर प्रदर्शन, कर्मचारियों ने सरकार को दी चेतावनी

DA hike chhattisgarh news: केंद्रीय कर्मचारियों के समान महंगाई भत्ता, एचआरए, चार स्तरीय वेतनमान समेत चार सूत्री मांगों को लेकर प्रदेशभर के राज्य सरकार के कर्मचारी फिर से आंदोलन की राह पर है।

Edited By :   |  

Reported By: Rajesh Raj

Modified Date:  September 11, 2024 / 04:17 PM IST, Published Date : September 11, 2024/4:16 pm IST

रायपुर: DA hike chhattisgarh news केंद्रीय कर्मचारियों के समान महंगाई भत्ता, एचआरए, चार स्तरीय वेतनमान समेत चार सूत्री मांगों को लेकर प्रदेशभर के राज्य सरकार के कर्मचारी फिर से आंदोलन की राह पर है। छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के आह्वान पर आज पूरे प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों ने सरकारी दफ्तरों के आगे विरोध प्रदर्शन किया और मशाल रैली निकाली।

read more: Toll Tax Rules: क्या टोल गेट पर 10 सेकेंड से ज्यादा समय लगने पर नहीं देना होते पैसे? NHAI ने दूर किया सारा कंफ्यूजन

DA Hike chhattisgarh news राजधानी रायपुर में भी कलेक्ट्रेट के सामने कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया और अपनी मांगों को लेकर नारे लगाए। इसके बाद मशाल रैली निकाली गई और कलेक्टर के नाम का ज्ञापन सौंपा गया। कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि सरकार उनकी मांगों पर कोई विचार नहीं कि तो आगामी 27 तारीख को सामूहिक अवकाश लेकर एक दिन की हड़ताल किया जाएगा।

read more: Luteri Dulhan: इस लूटरे दुलहन के किस्से सुन आप भी हो जाएंगे हैरान, चंगुल में फंसा कर ऐसे देती थी वारदात को अंजाम, अब गिरफ्तार हुआ पूरा परिवार

DA समेत कई मांगों को लेकर कर्मचारियों के प्रदर्शन पर BJP सांसद विजय बघेल ने कहा कि प्रदर्शन से सरकार की छवि पर असर पड़ता है। कर्मचारियों की बात हमें सुननी चाहिए। कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान होना चाहिए। विजय बघेल ने यह भी कहा है कि कर्मचारियों को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र मैं ही नहीं बल्कि विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने भी पत्र लिखा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp