Congress Protest in Raipur Live | CG Congress Vidhan Sabha Gherav

Congress Protest in Raipur: कांग्रेस का सरकार के खिलाफ जंगी प्रदर्शन.. पहला बैरिकेट्स तोड़कर दूसरे के पास पहुंचे.. पुलिस कर रही वाटर कैनन का इस्तेमाल..

पुलिस उन्हें रोकने उन पर पानी की बौछारें भी कर रही हैं। प्रदर्शन स्थल पर हजारों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद हैं जबकि इतनी ही संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों को तैनात किया गया हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2024 / 03:43 PM IST, Published Date : July 24, 2024/3:39 pm IST

Congress Protest in Raipur Live: रायपुर: तय कार्यक्रम के मुताबिक़ कांग्रेस के विधानसभा घेराव का कार्यक्रम शुरू हो चुका हैं। बड़ी संख्या में कांग्रेसीजन पंडरी, मोवा मार्ग से विधानसभा सड़क की तरफ आगे बढ़ने की कोशिश में जुटे हुए हैं। कांग्रेस के इस प्रदर्शन के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक इंतज़ाम किये हुए हैं। पुलिस ने पंडरी के पास मार्ग को डाइवर्ट करते हुए कई बैरिकेट्स भी लगाए हैं, लेकिन कांग्रेस काययकर्ताओं ने पहले बैरिकेटिंग को पार कर लिया है। और वह दूसरे बैरिकेट्स की तरफ बढ़ रहे है।

Akhilesh Yadav Statement: पार्टी से बगावत करने वाले नेताओं को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- ‘ऐसे लोगों को सपा दिखाएगी बाहर का रास्ता’ 

वाटर कैनन का इस्तेमाल

Congress Protest in Raipur Live: पुलिस उन्हें रोकने उन पर पानी की बौछारें भी कर रही हैं। प्रदर्शन स्थल पर हजारों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद हैं जबकि इतनी ही संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों को तैनात किया गया हैं।

इन मुद्दों पर घेराव

गौरतलब हैं कि आज प्रदेश कांगटेस कमेटी के आह्वान पर रायपुर में सरकार के खिलाफ बड़े विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया जा रहा हैं। कांग्रेस साय सरकार पर बिजली महंगी करने, बलौदाबाजार में कार्रवाई और राजधानी समेत प्रदेश भर में क़ानून व्यवस्था बिगड़ने जैसे आरोप लगा रही हैं। इन्ही मुद्दों को लेकर विपक्ष ने विस सत्र के शुरुआत में ही सरकार को घेरने की तैयारी शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp