CM Sai on Hemant Soren: हेमंत सोरेन पर बिफरे CM विष्णुदेव.. लिखा, 'अनाप-शनाप बयानबाजी न करें, अपराध मुक्ति का सर्टिफिकेट नहीं मिला'.. |

CM Sai on Hemant Soren: हेमंत सोरेन पर बिफरे CM विष्णुदेव.. लिखा, ‘अनाप-शनाप बयानबाजी न करें, अपराध मुक्ति का सर्टिफिकेट नहीं मिला’..

गौरतलब हैं कि पिछले दिनों हेमंत सोरेन को हाईकोर्ट से राहत मिल गई थी। रांची जमीन घोटाले में फंसे हेमंत सोरेन करीब पांच महीनों तक जेल में रहे।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2024 / 02:24 PM IST, Published Date : June 30, 2024/2:24 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने झारखण्ड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन पर जमकर नाराजगी जाहिर की है। अपने एक्स पोस्ट पर सीएम साय झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और जेएमएम नेता को नसीहत देते हुए लिखा हैं कि वह अनाप-शनाप बयानबाजी ना करें।

Union Minister Big Statement: कर्नाटक में उठ रही 3 उपमुख्यमंत्री की मांग पर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, कहा- इसी वजह से ध्वस्त हुआ प्रशासन…

उन्होंने लिखा, “देश भर में जिस तरह से भाजपा, सक्षम आदिवासी नेतृत्व दे रही है, ऐसा इससे पहले कभी नहीं था। ऐसे में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का आदिवासी मुख्यमंत्रियों के बारे में अनर्गल प्रलाप निंदनीय है। यह देश भर के आदिवासी और पिछड़े समाज का अपमान है। जीवन भर अपने कृत्यों से सोरेन परिवार जिस तरह आदिवासी समाज को बदनाम करता रहा है, वह भी निंदनीय है।”

CM Vishnudev angry at Hemant Soren

जनता की गाढ़ी कमाई लूटकर अपनी तिजोरी भरने वाले सोरेन और उनकी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड की जनता सबक सिखाने का मन बना चुकी हैl यही कारण है कि अब वे समाज के प्रति ही अनाप-शनाप बयानबाजी पर उतारू हो गये हैं। सोरेन परिवार का रिश्वत कांड भी अभी तक जनता भूली नहीं है।

हेमंत सोरेन जी को यह समझ लेना चाहिए कि महज जमानत मिल जाना अपराध मुक्ति का सर्टिफिकेट नहीं होता है। अंतिम फैसला अभी बाकी है।

PM Modi Mann Ki Baat: कोई नहीं चुका सकता ‘मां’ का कर्जा, मन की बात में पीएम मोदी ने की ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान की तारीफ 

दरअसल आदिवासियों, अनुसूचित जातियों, अन्य पिछड़ा वर्ग, महिलाओं और युवाओं के बीच भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से इंडी गठबंधन घबराया हुआ है। इसी कारण ऐसी बयानबाजी हो रही है। समाज को अपमानित करने वाले किसी भी बयान को जनता सहन नहीं करेगी, इसका माकूल जवाब देगी।”

गौरतलब हैं कि पिछले दिनों हेमंत सोरेन को हाईकोर्ट से राहत मिल गई थी। रांची जमीन घोटाले में फंसे हेमंत सोरेन करीब पांच महीनों तक जेल में रहे। सोरेन के बाहर आने पर अब सियासत भी तेज होने लगी हैं। सत्ताधारी एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच तल्ख़ बयानबाजी जारी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp