राजधानी में दिनदहाड़े गोलीबारी पर CM साय का बयान, बोले- हमारी पुलिस मुस्तैद है, जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपी |

राजधानी में दिनदहाड़े गोलीबारी पर CM साय का बयान, बोले- हमारी पुलिस मुस्तैद है, जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपी

CM Sai's statement on the firing in raipur राजधानी रायपुर में कोयला कारोबारी के दफ्तर के बाहर फायरिंग के मामले में नया अपडेट यह है कि मयंक सिंह गैंग वारदात की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया में पोस्ट कर जिम्मेदारी ली है।

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2024 / 05:28 PM IST, Published Date : July 14, 2024/5:28 pm IST

रायपुर। CM Sai’s statement on the firing in raipur बीते दिन राजधानी रायपुर में हुई गोलीबारी पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि पहले भी इस तरह की घटना के आरोपियों को रायपुर पुलिस ने पकड़ा है। यह आरोपी भी जल्दी पकड़े जाएंगे । आज भाजपा मतदाता सम्मान सम्मेलन में शामिल होने के लिए कुनकुरी रवाना होने के पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने हेलीपैड में मीडिया से चर्चा करते हुए ये बातें कहीं।

रायपुर में खुलेआम गोलीबारी और कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस घेराव करने जा रही है इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली बार भी गोलीबारी हुई थी। हमारी पुलिस ने मुस्तैदी के साथ अपराधियों को पकड़कर जेल में डाला है । हमने लॉरेंस ग्रुप को भी पकड़ा था पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। बहुत जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे । देश में हुए उप चुनाव में भाजपा को कम सीट मिलने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अलग-अलग परिस्थितियां होती है, लोकतंत्र जनता के हाथ में है जो रिजल्ट आया है उसकी समीक्षा की जाएगी ।

अयोध्या दौरे को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि कल पूरा मंत्रिमंडल अयोध्या गया था। वहां रामलाल का दर्शन किए पूजा अर्चना की और छत्तीसगढ़ की खुशहाली के लिए प्रार्थना की । हनुमानगढी में भी दर्शन किया और सरयू नदी में भी पूजा की ।

बता दें कि राजधानी रायपुर में कोयला कारोबारी के दफ्तर के बाहर फायरिंग के मामले में नया अपडेट यह है कि मयंक सिंह गैंग वारदात की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया में पोस्ट कर जिम्मेदारी ली है। मयंक सिंह गैंग धमकी देते हुए चेतावनी भी दे रहा है। बता दें कि सोमवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग की थी।

read more: Sawan Somwar 2024: सावन में चाहिए भोलेनाथ का विशेष आशीर्वाद, तो घर पर जरूर लाएं ये चीजें, पूरी होगी हर मनोकामना

read more:  सरकार ने थोक पैकिंग वाली वस्तुओं पर अनिवार्य लेबलिंग का प्रस्ताव रखा, जनता से मांगी राय