मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने नवा रायपुर निवास कार्यालय से की कामकाज की शुरुआत, बोले- प्रदेश की 3 करोड़ जनता के लिए सदैव खुले हैं दरवाजे |

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने नवा रायपुर निवास कार्यालय से की कामकाज की शुरुआत, बोले- प्रदेश की 3 करोड़ जनता के लिए सदैव खुले हैं दरवाजे

CM Sai started work from Nava Raipur residence office: मुख्यमंत्री के सचिव राहुल भगत, पी. दयानंद और बसवराजु एस. ने उनका नए कार्यालय में स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कुछ महत्वपूर्ण फाइलों का अनुमोदन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री सचिवालय के अधिकारी-कर्मचारी भी मौजूद रहे।

Edited By :   Modified Date:  October 10, 2024 / 06:34 PM IST, Published Date : October 10, 2024/6:34 pm IST

रायपुर: CM Sai started work from Nava Raipur residence office छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज गुरूवार से नवा रायपुर सेक्टर 24 स्थित अपने निवास कार्यालय में विधिवत कामकाज की शुरुआत कर दी है। मुख्यमंत्री के सचिव राहुल भगत, पी. दयानंद और बसवराजु एस. ने उनका नए कार्यालय में स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कुछ महत्वपूर्ण फाइलों का अनुमोदन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री सचिवालय के अधिकारी-कर्मचारी भी मौजूद रहे।

इस बात की जानकारी ट्वीटर पर देते हुए मुख्यमंत्री साय ने कहा कि यह प्रदेश की 3 करोड़ जनता का निवास है, जिसके दरवाजे जनहित के लिए सदैव खुले हैं।

CM Sai started work from Nava Raipur residence office बता दें कि इसके पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने नवरात्रि के पावन अवसर पर विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना कर नवा रायपुर में नवनिर्मित नए मुख्यमंत्री निवास में गृहप्रवेश किया था। मुख्यमंत्री ने अपनी धर्मपत्नी कौशल्या देवी साय के साथ मंत्रोच्चार और शंख ध्वनि के बीच पूजा-अर्चना की थी। इसके साथ उन्होंने अपनी माता जसमनी देवी से आशीर्वाद ग्रहण कर गृह प्रवेश किया था।

उस दौरान प्रदेश के राज्यपाल रमेन डेका, उनकी धर्मपत्नी रानी डेका काकोटी, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा, कृषि मंत्री रामविचार नेताम, वन मंत्री केदार कश्यप, खाद्य मंत्री दयाल दास बघेल, उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन, महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े, राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा, सांसद बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व राज्यपाल रमेश बैस सहित अनेक विधायक और जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

read more;  BJP Leader Suicide Case : बैतूल में भाजपा नेता के सुसाइड का मामला | कांग्रेस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की

read more:  उत्तर प्रदेश: सरकार ने 11 अक्टूबर को ‘नवमी’ के मौके पर सार्वजनकि अवकाश घोषित किया