Chhattisgarh Sub Inspector Recruitment Exam 2018 result

छत्तीसगढ़ सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ी खबर! हाईकोर्ट ने खारिज की असफल अभ्यर्थियों की याचिका

Chhattisgarh Sub Inspector Recruitment Exam 2018 result: एक बार फिर से हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए असफल अभ्यर्थियों द्वारा दायर की गई उस याचिका को खारिज कर दिया है

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2024 / 05:35 PM IST, Published Date : September 24, 2024/5:33 pm IST

रायपुर: Chhattisgarh Sub Inspector Recruitment Exam 2018 result, सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2018 के अभ्यर्थियों के लिए राहत की खबर सामने आयी है। छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने परीक्षा रद्द करने की याचिका खारिज कर दी है। पूर्व में भी सिंगल और डबल बेंच परीक्षा रद्द करने की याचिका खारिज कर चुकी है।

आपको बता दें छत्तीसगढ़ सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2018 के अभ्यर्थियों के द्वारा लगातार भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी करने की मांग की जा रही है। वहीं इस परीक्षा में असफल होने वाले अभ्यर्थी बार बार परीक्षा रद्द करने की याचिका लगा रहे हैं। लेकिन उन्हे बार बार हाईकोर्ट से झटके पर झटका मिल रहा है।

read more:  BJP Minister Viral Video: लोगों के पैरों में गिरकर मंत्री जी ने मांगी माफ़ी, यहां देखें पूरा Video

एक बार फिर से हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए असफल अभ्यर्थियों द्वारा दायर की गई उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया कि सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2018 का परिणाम पांच सालों बाद भी जारी ​नहीं किया जा सका है, ऐसे में परीक्षा रद्द कर देना चाहिए और नए सिरे से फिर परीक्षा का आयोजन किया जाए। लेकिन हाईकोर्ट ने यह याचिका खारिज कर दी है।

read more:  Contractual Employees Bonus: संविदा कर्मचारियों को पहली बार दशहरा का बोनस.. बैंक खातों में आएंगे 5-5 हजार रुपये, अब जमकर मनेगा त्यौहार

परीक्षा के परिणाम करीब दो हफ्ते में जारी करने की बात

Chhattisgarh Sub Inspector Recruitment Exam 2018 result इधर सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2018 के अभ्यर्थियों द्वारा लगातार परिणाम जारी नहीं करने पर विरोध किया जा रहा है। बार बार ये अभ्यर्थी रिजल्ट जारी करने की मांग को लेकर गृहमंत्री के आवास पर प्रदर्शन करते देखे जा रहे हैं, बीते दिनों भी ये अभ्यर्थी गृहमंत्री विजय शर्मा के आवास के सामने धरने पर बैठे थे, जिसके बाद गृहमंत्री ने परीक्षा के परिणाम करीब दो हफ्ते में जारी करने की बात कही थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो