Chhattisgarh AAP New Appointment | आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ संगठन पुनर्गठन

Chhattisgarh AAP New Appointments: प्रदेश में AAP को फिर खड़ा करने की कोशिश.. इस नेता को प्रदेश अध्यक्ष की कमान, देखें 26 पदाधिकारियों की पूरी लिस्ट..

इस फेरबदल में पार्टी ने अपने प्रदेश अध्यक्ष का भी चयन कर लिया हैं। आम आदमी पार्टी ने गोपाल साहू को आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ इकाई का नया अध्यक्ष घोषित किया हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2024 / 08:23 PM IST, Published Date : July 7, 2024/8:20 pm IST

Chhattisgarh AAP New Appointment : रायपुर: पिछले विधानसभा चुनाव और फिर लोकसभा चुनाव में करारी हार का सामना कर चुकी आम आदमी पार्टी एक बार फिर से छत्तीसगढ़ प्रदेश में खुद को खड़ा करने की कोशिश में जुटी हुई है। आम आदमी पार्टी ने संगठन में व्यापक फेरबदल करते हुए दो दर्जन से ज्यादा नए पदाधिकारों को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारियां दी हैं।

Balodabazar Hinsa Update News: बलौदा-बाजार हिंसा में शामिल था जांजगीर-चाम्पा का ये नेता!.. पुलिस ने लिया हिरासत में, भीड़ को भड़काने का हैं आरोप..

Chhattisgarh AAP New Appointment : इस फेरबदल में पार्टी ने अपने प्रदेश अध्यक्ष का भी चयन कर लिया हैं। आम आदमी पार्टी ने गोपाल साहू को आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ इकाई का नया अध्यक्ष घोषित किया हैं। इसी तरह चार प्रदेश उपाध्यक्ष, चार संगठन मंत्री समेत अलग-अलग इकाइयों के लिए प्रदेश प्रमुखों की नियुक्ति पर मुहर लगा दी हैं। देखें पूरी लिस्ट..

Image

Image

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp