CGPSC 2023 interviews postponed

CGPSC Interview Postponed: CGPSC के इंटरव्यू स्थगित, इस वजह से लिया गया फैसला, जल्द की जाएगी नई तारीखों की घोषणा

CGPSC interviews postponed : छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग के 14 अक्टूबर से होने वाले इंटरव्यू स्थगित कर दिए गए हैं। पीएससी मेंस क्लीयर कर चुके

Edited By :   |  

Reported By: Saurabh Singh Parihar

Modified Date:  October 14, 2024 / 06:28 PM IST, Published Date : October 14, 2024/6:28 pm IST

रायपुर : CGPSC Interview Postponed: छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग के 14 अक्टूबर से होने वाले इंटरव्यू स्थगित कर दिए गए हैं। पीएससी मेंस क्लीयर कर चुके करीब 750 उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था। वहीं अब इनके इंटरव्यू स्थगित कर दिए गए हैं। इंटरव्यू के लिए तैयारी पूरी कर ली गई थी। इसके लिए इंटरव्यू बोर्ड भी गठित कर दिए गए थे। अब यह प्रक्रिया दोबारा से की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Mercedes Car on Deewali Gift: ‘ये बॉस दिलदार है’.. दीवाली गिफ्ट में कर्मचारियों को दी चमचमाती मर्सडीज कार.. बाकियों को मिला ये उपहार भी

इस वजह से लिया गया फैलसा

CGPSC Interview Postponed: दरअसल, पीएससी में नए सदस्यों की नियुक्ति की गई है। इसके साथ ही कार्यकारी अध्यक्ष की नियुक्ति भी हो गई है। इस वजह से PSC में सदस्यों की संख्या बढ़ गई है। इसे देखते हुए फिर से सभी इंटरव्यू बोर्ड का गठन किया जाएगा, जिसके चलते इंटरव्यू के लिए चुने गए उम्मीदवारों के दस्तावेज का सत्यापन और इंटरव्यू को कुछ दिन के लिए टाल दिया गया है। लोकसेवा आयोग के अनुसार नई तारीखें कुछ दिन बाद घोषित की जाएंगी। CGPSC का कहना है कि संशोधित कार्यक्रम को आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा।

बता दें कि, पीएससी 2023 के तहत आयोजित की गई मेंस परीक्षा के नतीजे हाल में घोषित किए गए थे। यह परीक्षा 242 पदों के लिए आयोजित की गई थी। इसलिए इंटरव्यू के लिए पदों से तीन गुना ( 750 ) उम्मीदवारों को पात्र घोषित किया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp