CG Sub Inspector Result Candidates Protest in Raipur

CG Sub Inspector Result Updates: राजधानी के चौक-चौराहों पर भीख मांगकर प्रदर्शन कर रहे SI भर्ती परीक्षा के उम्मीदवार.. सरकार से कर रहे इस बात की डिमांड

बीते बुधवार को प्रदर्शनकारी एसआई भर्ती परीक्षा के उम्मीदवारों से उप मुख्यमंत्री सह गृहमंत्री विजय शर्मा ने अपने बंगले पर भेंट की थी।

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2024 / 04:34 PM IST, Published Date : September 6, 2024/4:32 pm IST

CG Sub Inspector Result Candidates Protest in Raipur : रायपुर: एसआई भर्ती परीक्षा के परिणामों को लेकर अभ्यर्थियों का विरोध प्रदर्शन और भी तेज होता जा रहा हैं। दो दिन पहले गृहमंत्री विजय शर्मा ने उन्हें 10 से 15 दिनों के भीतर रिजल्ट जारी होने का आश्वासन दिया था लेकिन उम्मीदवार सरकार के इस आश्वासन से संतुष्ट नहीं हो रहे हैं और लगातार तारीख बताये जाने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना हैं कि हर बार वार्ता के बाद उन्हें परिणाम जारी होने की बात कही जाती हैं, कोई तारीख नहीं बताई जाती।

Rinharta Ganesh stotra : इस चमत्कारी ऋणहर्ता गणेश स्तोत्र के नियमित पाठ एवं सुनने मात्र से ही पाएंगे ऋण से हमेशा हमेशा के लिए निजात

वही इस विरोध प्रदर्शन की कड़ी में एसआई भर्ती परीक्षा के सैकड़ों अभ्यर्थी राजधानी रायपुर की सड़कों, चौक-चौराहों पर भीख मांगकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। अभ्यर्थी यह प्रदर्शन जय स्तंभ चौक, नगर घड़ी चौक, अंबेडकर चौक समेत कई चौराहों में कर रहे हैं। वे इस दौरान अपनी व्यथा और पीड़ा भी लोगों से जाहिर कर रहे हैं।

Home Minister Vijay Sharma on SI Bharti Examinations

क्या कहा था गृहमंत्री ने

CG Sub Inspector Result Candidates Protest in Raipur : बता दें कि बीते बुधवार को प्रदर्शनकारी एसआई भर्ती परीक्षा के उम्मीदवारों से उप मुख्यमंत्री सह गृहमंत्री विजय शर्मा ने अपने बंगले पर भेंट की थी। गृहमंत्री विजय शर्मा ने अभ्यर्थियों को बताया था कि कोर्ट के निर्णय के बाद 370 पदों और इसकी भर्ती के लिए सारी प्रक्रिया पूरी कर दी गई है। इंटरव्यू ले लिया गया है। उनकी लिखित परीक्षा और शारीरिक परीक्षा के रिजल्ट को मर्ज करके एक रिजल्ट बनाया जाना है। गृहमंत्री ने आश्वासन दिया कि आने वाले 10 से 15 दिनों में रिजल्ट आ जाएगा। हालांकि अभ्यर्थी लगातार निश्चित तारीख बताये जाने की अपनी मांग पर अड़े हुए है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp