Raipur South Assembly By-Election 2024|

CG Ki Baat: इधर रैली.. उधर बयान, तेज हुआ चुनावी घमासान, क्या कांग्रेस की नामांकन रैली प्रभाव छोड़ने में कामयाब रही?

CG Ki Baat: इधर रैली.. उधर बयान, तेज हुआ चुनावी घमासान, क्या कांग्रेस की नामांकन रैली प्रभाव छोड़ने में कामयाब रही?

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 09:11 PM IST, Published Date : October 24, 2024/9:11 pm IST

CG Ki Baat: रायपुर। रायपुर दक्षिण का उपचुनाव बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बना हुआ है। यही वजह है कि दोनों ही पार्टी नामांकन के जरिए शक्ति प्रदर्शन कर रही है। बीजेपी के दो सीनियर नेताओं ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी उम्मीदवार सुनील सोनी को रायपुर शहर के लिए विकास पुरुष करार दिया। दूसरी ओर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार आकाश शर्मा के पक्ष में एक बड़ी रैली की। इसी बीच जुबानी जंग में सीमापार होती दिखी। हमले निजी होते भी नजर आए। साफ है अगर आगाज ये है तो आगे-आगे देखिए होता है क्या?

Read More: Mahtari Vandan Yojana: दिवाली से पहले मिलेगी महतारी वंदन योजना की 1000 की राशि.. राष्ट्रपति के हाथों जारी होगा पैसा, जानें कब आएगा खातों में

रायपुर दक्षिण के कांग्रेस के प्रत्याशी आकाश शर्मा ने आज पूरे तामझाम के साथ शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपना नामांकन दाखिल किया, उसके नामांकन रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज सहित कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए। लेकिन, कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन पर बीजेपी सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कटाक्ष करते हुए कहा कि, कौन सा शक्ति प्रदर्शन? दवाई खाकर शक्ति हासिल करने से कुछ नहीं होगा।

Read More: Balrampur Police Thana Attack: ‘बेबस पुलिस के आगे भीड़ का बवाल’.. थाने में हमले का Live वीडियो आया सामने, देखकर रह जायेंगे हैरान..

इस पर PCC अध्यक्ष दीपक बैज ने पलटवार करते हुए कहा कि आज शक्ति प्रदर्शन में हमारे युवाओं का जोश दिखा है। ये सवाल बृजमोहन अग्रवाल को सुनील सोनी से पूछना चाहिए। हम अंटा गोली खाकर शक्ति प्रदर्शन नहीं कर रहे है। हम पानी पीकर और भूखे प्यासे शक्ति प्रदर्शन किए है। रायपुर दक्षिण के इस प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां जी जान से लगी हुई है ऐसे में दोनों ही पार्टी के नेता एक दूसरे पर हमला बोलने और कटाक्ष करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे है , जिस तरह के आसार नजर नजर आ रहे है उससे ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में इस चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ की सियासत और गरमाएगी ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp