CG Congress Khulasa: छ.ग. में कांग्रेस करने जा रही है बड़ा खुलासा.. दोपहर में प्रेस कांफ्रेंस, इस विंग के चीफ का दावा | CG Congress Khulasa

CG Congress Khulasa: छ.ग. में कांग्रेस करने जा रही है बड़ा खुलासा.. दोपहर में प्रेस कांफ्रेंस, इस विंग के चीफ का दावा

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2024 / 10:01 AM IST, Published Date : January 28, 2024/10:01 am IST

रायपुर: अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के महिला विंग की अध्यक्ष अलका लाम्बा ने दावा किया हैं कि वह बड़ा खुलासा करने वाली हैं। हालांकि यह खुलासा क्या होगा यह नहीं बताया है। लाम्बा ने इस बारे में दोपहर में प्रेस कांफ्रेस की बात कही हैं। यह बातें उन्होंने रायपुर पहुँचने पर कही हैं।

Supreme Court 75 Years: 75 साल का हुआ हमारा सुप्रीम कोर्ट.. आज मनेगा हीरक जयंती, PM मोदी करेंगे शिरकत

मीडिया से हुई बातचीत में महिला विंग की नेशनल चीफ अलका लाम्बा ने कहा बहुत सारे राज है बहुत सारे खुलासे है, 2 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस का इंतजार कीजिए। लाम्बा ने यह भी कहा कि वह मीडिया व पत्रकारों से राहुल गांधी के न्याय यात्रा के बारें में भी बातें करेंगी।

Bharat Jodo Nyay Yatra: ममता दीदी के मांद में आगे बढ़ेगी राहुल की ‘न्याय यात्रा’.. बंगाल में नहीं मिली सभा की इजाजत..

बता दें कि अलका लाम्बा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंची हैं। यहाँ स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर कांग्रेस की महिला नेत्रियों ने उनका भव्य स्वागत किया। अलका लाम्बा यहाँ लोकसभा चुनाव से पहले महिला संगठन की मजबूती और चुनावी तैयारियों की गहराई को मापेंगी। विधानसभा चुनाव के बाद यह पहला मौका हैं जब कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के महिला नेत्री का प्रदेश में दौरा हो रहा हैं। पिछले दिनों ही उन्हें महिला विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर नियुक्ति दी गई हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे