Brihaspati Singh Viral Video: Raman Singh Target Congress

‘कांग्रेस कार्यकर्ताओं को काफी छूट दे दी गई है’ बृहस्पति सिंह के मामले में बोले पूर्व सीएम रमन सिंह

'कांग्रेस कार्यकर्ताओं को काफी छूट दे दी गई है' बृहस्पति सिंह के मामले में बोले पूर्व सीएम रमन सिंह! Brihaspati Singh Viral Video

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2023 / 12:55 PM IST, Published Date : April 6, 2023/12:55 pm IST

रायपुर: Brihaspati Singh Viral Video कांग्रेस के थप्पड़बाज विधाायक बृहस्पति सिंह के कांड को लेकर सियासी गलियारों में बवाल शुरू हो गया। मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया है। रमन सिंह ने कांग्रेस पर निसाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता का स्वभाव दिखाता है कि कांग्रेस के अंदर कितना अहम भरा हुआ है। कांग्रेस सत्ता के नशे में चूर हो चुकी है। आज सार्वजनिक रूप से अधिकारियों की पिटाई होने लगी है, हर जिले और तहसील का यही हाल है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को काफी छूट दे दी गई है।

Read More: Gold-Silver Price Today : सोने-चांदी की कीमतों में र‍िकॉर्ड तेजी के बाद आई बड़ी गिरावट, यहां चेक करें आज के दाम

Brihaspati Singh Viral Video बता दें कि इससे पहले भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप का बयान भी आया था, उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक हताशा में आ चुके हैं। जनता के सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे हैं। ना ही कोई जनता का काम करवा पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मचारियों से मारपीट करने वाले विधायक को तुरंत पद मुक्त किया जाए। इस घटना ने छत्तीसगढ़ को शर्मसार किया है।

Read More: ‘राहुल गांधी के कारण मैनें कांग्रेस से दिया इस्तीफा’ पार्टी छोड़ने के बाद दिग्गज नेता ने किए खुलासे

गौरतलब है कि बीते दिनों सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह बैंक के कर्मचारी को तमाचा जड़ते हुए दिखाई दे रहे थे। वहीं, मामला सामने आने के बाद विधायक बृहस्पत सिंह ने मारपीट की बात कबूली और कहा ​कि अधिकारी किसानों के पैसे गबन कर रहे थे। फर्जी साइन कर सैकड़ों किसानों के पैसे हड़प लिए। बोरा, सुतली, तौलाई के भी पैसे ले लिए। शिकायत पर बात करने गए तो उनसे भी बदतमीजी की। किसान की पीड़ा से भावुक होकर दोनों को पीटा। जो किया अच्छा किया, कोई अफसोस नहीं है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers