CM Face in Chhattisgarh

CM Face in Chhattisgarh: CM की दावेदारी पर BJP के वरिष्ठ आदिवासी नेता का बड़ा बयान, बताया- कौन होगा अगला मुख्यमंत्री?

CM Face in Chhattisgarh: BJP के वरिष्ठ आदिवासी नेता और कुनकुरी के नवनिर्वाचित विधायक विष्णुदेव साय का बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2023 / 11:50 AM IST, Published Date : December 4, 2023/11:50 am IST

CM Face in Chhattisgarh: रायपुर। छत्तीसगढ़ में 3 दिसंबर का दिन लंबे समय तक याद रखा जाएगा। 3 दिसंबर यानी रविवार को प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आए और इस नतीजे को देखकर सबसे बड़ा झटका कांग्रेस को लगा। लगातर अपनी जीत का दावा कर रहे कांग्रेस के कई मंत्री चुनाव हर गए और भाजपा ने बड़ा उलटफेर करते हुए बहुमत हासिल कर लिया।

Read more: CG Election Result Hindi: इन तीनों ही सीट पर कांग्रेस ने एक बार फिर दर्ज की जीत, दोहराया 2013 और 2018 का इतिहास

बता दें कि भाजपा ने प्रदेश में एक तरफा जीत हासिल करते हुए 54 सीटों पर जीत दर्ज की है। छत्तीसगढ़ में पांच साल से वनवास काट रही भाजपा एक बार फिर से सत्ता पर काबिज हो गई है। भाजपा के पूर्ण बहुमत के साथ चुनाव जीतते ही अब एक सवाल सबके मन में आने लगा है कि, प्रदेश का अगला मुखिया कौन होगा।

Read more: TS Singhdeo Tweet on CG Result: अधूरा रह गया CM बनने का सपना, हार के बाद बाबा ने ट्वीट कर कहा- आवाज़ उठाने… 

CM Face in Chhattisgarh: इसी बीच BJP के वरिष्ठ आदिवासी नेता और कुनकुरी के नवनिर्वाचित विधायक विष्णुदेव साय का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने CM की दावेदारी पर कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने मोदी की गारंटी पर भरोसा जताया है। BJP उनके भरोसे को नहीं टूटने देगी। पार्टी का फैसला सिरोधार्य होगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp