No-confidence motion against Aijaz Dheba

BJP No-Confidence Motion: सत्ता बदलते ही एक्शन मोड में आई भाजपा, महापौर बदलने को लेकर खोला मोर्चा…

No-confidence motion against Aijaz Dheba: बीजेपी की नई सरकार बनते ही रायपुर महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ भाजपा पार्षद दलों ने मोर्चा खोला दिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2023 / 08:47 AM IST, Published Date : December 5, 2023/8:45 am IST

No-confidence motion against Aijaz Dhebar: रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा के बहुमत ने कांग्रेस को उखाड़ फेंक दिया है। बीजेपी की नई सरकार बनते ही रायपुर महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ भाजपा पार्षद दलों ने मोर्चा खोला दिया है। आज दोपहर 12:00 बजे भाजपा पार्षद दलों की बैठक होगी। बैठक में महापौर के वर्तमान कार्यप्रणाली को लेकर रायशुमारी की जाएगी। महापौर बदलने को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है।

Read more: CG Train cancelled list: यात्रीगण कृपया ध्यान देवें… मीचोंग तूफान के चलते आधा दर्जन ट्रेनें रद्द, यहां देखें लिस्ट 

वहीं बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं है। नैतिकता के आधार पर एजाज ढेबर को महापौर पद छोड़ देना चाहिए। बहुमत में कांग्रेस नहीं है इसलिए अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है। बैठक में तय होगा कि आधार क्या-क्या रखा जाएगा।

Read more:आज इन 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, चाल बदलकर मंगल देंगे अपार धन लाभ, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता… 

No-confidence motion against Aijaz Dhebar: बता दें कि वर्तमान में 70 सीटों वाली रायपुर नगर निगम में 31 पार्षद बीजेपी के हैं। वहीं कांग्रेस के पास 39 पार्षद हैं। हाल ही में निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले 1 पार्षद अजीत कुकरेजा को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp