BJP MLA Khuswant Saheb on devendra yadav

BJP विधायक खुशवंत साहेब का बड़ा आरोप, बोले- गिरफ्तारी के समय देवेंद्र यादव ने किया सतनामी समाज के झंडे का अपमान

BJP MLA Khuswant Saheb on devendra yadav: खुशवंत साहब ने इस मामले में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि देवेंद्र यादव में इस मामले में गिरफ्तारी के दौरान सतनामी के आस्था के प्रतीक झंडे को पैर के पास रखकर समाज की भावनाओं का अपमान किया है ।

Edited By :   |  

Reported By: Rajesh Mishra

Modified Date:  August 18, 2024 / 09:54 PM IST, Published Date : August 18, 2024/9:53 pm IST

रायपुर। BJP MLA Khuswant Saheb on devendra yadav सतनामी समाज के गुरु और भाजपा विधायक खुशवंत साहब ने बलौदा बाजार की घटना के आरोपी कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव पर सतनामी समाज के झंडा का अपमान करने का आरोप लगाया है। खुशवंत साहब ने इस मामले में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि देवेंद्र यादव में इस मामले में गिरफ्तारी के दौरान सतनामी के आस्था के प्रतीक झंडे को पैर के पास रखकर समाज की भावनाओं का अपमान किया है ।

उन्होंने कहा कि इसके पहले भी जब-जब अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है।कांग्रेस पत्रकार वार्ता लेकर उनकी वकील बनकर अनर्गल प्रलाप करती रही है।उन्होंने कांग्रेस पर छत्तीसगढ़ के वातावरण को बिगाड़कर अपनी गंदी राजनीतिक सोच से प्रदेश के समरस सामाजिक सौहार्द्र को क्षति पहुँचाने का आरोप लगाया है।

read more:  इस्लाम और पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी को लेकर रामगिरि महाराज पर कई प्राथमिकी दर्ज

घटनाक्रम में देवेंद्र यादव भी एक प्यादे हैं?

BJP MLA Khuswant Saheb on devendra yadav  गुरु खुशवंत साहेब ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में देवेंद्र यादव भी एक प्यादे ही हैं, ऐसा लगता है। कांग्रेस के पूरे ईको सिस्टम की बौखलाहट यही है कि उसका सारा षड्यंत्र पर्दाफाश हो जाएगा। बलौदाबाजार मामले के षड्यंत्र में अपनी भूमिका के जगजाहिर हो जाने के भय से कांग्रेस के लोग बेचैन हो रहे हैं। इसलिए पत्रकार वार्ताएँ करके तथ्य और सत्य से परे बातें करके वह अब प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जहां भी कांग्रेस हारती है, वहाँ अराजकता पैदा करने के बहाने तलाशती रहती है।

read more: अमेरिका में कार हादसे भारतीय मूल के परिवार के तीन सदस्यों समेत पांच की मौत

गुरु खुशवंत साहेब ने कहा कि कांग्रेस अनुसूचित जाति समाज की सबसे बड़ी दुश्मन है। आरक्षण समेत अनेक मामले इस बात के गवाह हैं। भूपेश शासन में इस समाज के युवकों को नग्न प्रदर्शन तक करना पड़ा था। इससे बड़ा सबूत कांग्रेस के अजा विरोधी होने का और क्या होगा? प्रेस वार्ता में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के महामंत्री दयावंत बांधे भी प्रमुख रूप से मौजूद थे ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp