BJP focus on Bastar division

बस्तर संभाग पर टिकी BJP की निगाहें, केंद्रीय गृह मंत्री के लगातार दौरे पर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

BJP focus on Bastar division बीजेपी और कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है। विधानसभा चुनाव के कुछ ही महीने रह गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2023 / 11:23 AM IST, Published Date : July 24, 2023/11:09 am IST

BJP focus on Bastar division: रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के कुछ ही महीने रह गए हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्रियों के लगातार छत्तीसगढ़ के दौरे चल रहे हैं। बीजेपी और कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है। इन दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लगातार दौरे हो रहे हैं। साथ ही चुनावी रणनीति के लिए कई मुद्दों पर लगातार बैठकें ​भी हो रही है।

Read more: Bastar closed today: आज बस्तर बंद, जानें सर्व आदिवासी समाज ने क्यों लिया ये बड़ा फैसला? 

विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियों की बस्तर सीटों पर नजरें टिकी हुई है। इसी बीच गृह मंत्री के लगातार छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा के लिए एक चुनौती है। कांग्रेस के कामों से मुख्यमंत्री की लोकप्रियता बढ़ी है। अमित शाह को इसलिए बार बार बैठक करनी पड़ रही है। बीजेपी को इससे कुछ हासिल नहीं होगा। वे चुनावी गणित करने के लिए आएंगे तो कुछ साबित नहीं होगा।

Read more: चुनाव से पहले बदले जाएंगे 13 कॉलेजो के नाम, जानें उच्च शिक्षा विभाग ने क्यों लिया ये फैसला? 

BJP focus on Bastar division: केंद्रीय मंत्रियों के लगातार छत्तीसगढ़ के दौरे को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है। विधानसभा चुनाव और चुनावी बैठकों को लेकर इन दिनों भाजपा नेताओं पर तंज कसा जा रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें