Sub-Inspector Recruitment Exam 2018

सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ी खबर, हाईकोर्ट ने खारिज की परीक्षा रद्द करने की याचिका, जल्द जारी हो सकता है रिजल्ट

Sub-Inspector Recruitment Exam 2018: हाईकोर्ट की डबल बेंच ने भर्ती रद्द करने की याचिका खारिज कर दी है। परीक्षा में असफल होने वाले अभ्यर्थियों ने कोर्ट में डबल बेंच में याचिका लगाई थी।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2024 / 11:53 PM IST, Published Date : September 13, 2024/11:53 pm IST

रायपुर: Sub-Inspector Recruitment Exam 2018 सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2018 को लेकर हाईकोर्ट से बड़ी खबर आयी है। रिजल्ट के लिए आंदोलनरत अभ्यर्थियों के लिए राहत वाली खबर है। हाईकोर्ट की डबल बेंच ने भर्ती रद्द करने की याचिका खारिज कर दी है। परीक्षा में असफल होने वाले अभ्यर्थियों ने कोर्ट में डबल बेंच में याचिका लगाई थी।

read more: Toll Tax New Rules: अब टोल प्लाजा पर कृषि वाहनों से नहीं लिया जाएगा टैक्स.. जमीन अधिग्रहण के नियमों में भी हुआ बड़ा बदलाव

Sub-Inspector Recruitment Exam 2018: इस मामले में डबल बेंच ने सिंगल बैंच के फैसले को यथावत रखा है। कोर्ट ने तजवीर सिंह सोढी बनाम स्टेट ऑफ जम्मू कश्मीर 2023 केस का हवाला देते हुए कहा कि असफल होने वाले अभ्यर्थी अब नहीं कर सकते क्वैस करने की अपील। कोर्ट ने भर्ती रद्द करने की याचिका सिरे से खारिज कर दी है। हाईकोर्ट के वेब साइट पर आदेश अपलोड किया गया है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2018 को लेकर अभ्यर्थी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। शासन से रिजल्ट जारी करने की मांग कर रहे हैं। अब उम्मीद है कि हाईकोर्ट में परीक्षा रद्द करने की याचिका खारिज होने के बाद अब रिजल्ट जारी किया जा सकेगा।

read more: मनेन्द्रगढ़ नगरपालिका की सीमा विस्तार किये जाने का प्रस्ताव पारित, नगर निगम बनाये जाने की हो रही मांग