Chhattisgarh employees time scale pay scale order issued

दिवाली से पहले छत्तीसगढ़ के इन कर्मचारियों को बड़ी सौगात, जारी हुआ समयमान वेतनमान का आदेश

Chhattisgarh employees time scale pay scale order issued: उल्लेखनीय है कि यह प्रकरण पिछले 4-5 वर्षों से लंबित था और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा के निर्देशों के परिणामस्वरूप अब जाकर इन अभियंताओं को समयमान वेतन का लाभ मिल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 10, 2024 / 07:04 PM IST, Published Date : October 10, 2024/7:04 pm IST

रायपुर: Chhattisgarh employees time scale pay scale order issued प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा के निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग ने आज 421 अभियंताओं को उनके दीर्घकालीन सेवा योगदान का सम्मान करते हुए समयमान वेतन का लाभ प्रदान करने का आदेश जारी किया है।

इस आदेश के अंतर्गत 25 वर्ष की सेवा पूर्ण करने वाले 32 अभियंता, 10 वर्ष की सेवा पूर्ण करने वाले 388 अभियंता, और 08 वर्ष की सेवा पूर्ण करने वाले 01 अभियंता शामिल हैं। इन अभियंताओं में उप अभियंता, सहायक अभियंता, कार्यपालन अभियंता एवं अधीक्षण अभियंता शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि यह प्रकरण पिछले 4-5 वर्षों से लंबित था और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा के निर्देशों के परिणामस्वरूप अब जाकर इन अभियंताओं को समयमान वेतन का लाभ मिल रहा है।

read more: Tax Revenue Transfer to States: केंद्र ने भरी राज्यों की झोली.. किया 1,78,173 करोड़ रुपये का कर हस्तांतरण.. छग के हिस्से आया 6 हजार करोड़ से ज्यादा, CM साय ने जताया आभार

Chhattisgarh employees time scale pay scale order issued ज्ञात हो कि अभियंताओं द्वारा उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा से मिलकर अपनी समस्याओं से अवगत कराया गया था। उपमुख्यमंत्री ने अभियंताओं को आश्वासन दिया था कि उनकी समस्याओं का तत्काल निराकरण किया जाएगा।

उपमुख्यमंत्री शर्मा के निर्देशानुसार अभियंताओं को समयमान वेतन का लाभ दिया है, जो पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग में वर्षों से सेवा करते आ रहे हैं और प्रदेश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

read more:  PAK vs ENG Test Highlights: 500 से ज्यादा रन बनाने के बावजूद इंग्लैण्ड के हाथों बुरी तरह हारेगा पाकिस्तान!.. दूसरी पारी में गँवा दिए 6 विकेट, अभी भी 115 रन पीछे