सीएम साय से मुलाकात के बाद सौरव गांगुली ने छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों को दिया संदेश, बोले- मेहनत करें मौका जरूर मिलेगा |

सीएम साय से मुलाकात के बाद सौरव गांगुली ने छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों को दिया संदेश, बोले- मेहनत करें मौका जरूर मिलेगा

CM Sai and Sourav Ganguly meeting: सौरव गांगुली ने कहा कि छत्तीसगढ़ का स्टेडियम बहुत अच्छा है। भारतीय क्रिकेटर अच्छा खेल रहे हैं। नए प्लेयर आ रहे हैं, सभी को मौका मिल रहा है, छत्तीसगढ़ भी क्रिकेट अच्छा खेल रही है। नए क्रिकेटर मेहनत करें अपने खेल पर फोकस करें, देश में बहुत क्रिकेट हो रहा है, मौका जरूर मिलेगा।

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2024 / 04:46 PM IST, Published Date : January 3, 2024/4:45 pm IST

CM Sai and Sourav Ganguly meeting : रायपुर। रायपुर में आज सीएम विष्णुदेव साय से पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने मुलाकात की और मुलाकात के बाद उन्होंने कि सीएम से मिलकर अच्छा लगा। सौरव ने कहा कि मैं अपने निजी प्रोग्राम के लिए आया था लेकिन सीएम हाउस से बुलावा आया मिलने के लिए जो कि अच्छा लगाा। सौरव गांगुली ने कहा कि छत्तीसगढ़ का स्टेडियम बहुत अच्छा है। भारतीय क्रिकेटर अच्छा खेल रहे हैं। नए प्लेयर आ रहे हैं, सभी को मौका मिल रहा है, छत्तीसगढ़ भी क्रिकेट अच्छा खेल रही है। नए क्रिकेटर मेहनत करें अपने खेल पर फोकस करें, देश में बहुत क्रिकेट हो रहा है, मौका जरूर मिलेगा।

साथ ही सीएम ने गांगुली को जशपुर जिले के बारे में बताते हुए कहा कि हमारे यहां हॉकी खेली जाती है। उन्होंने बताया कि यहां पर पहाड़ी कोरवा जनजाति तीरंदाजी बहुत कौशल से करते हैं, इसलिए तीरंदाजी में भी खिलाड़ी खूब रुचि लेते हैं।

read more: गुजरात के सार्वजनिक स्वास्थ्य ढांचे में पिछले दो दशक में हुआ मजबूत सुधार : सरकारी आंकड़ा

वहीं इस मुूलाकात पर सीएमओ छत्तीसगढ़ ने भी एक्स हैंडल पर तस्वीरें शेयर की है और लिखा कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने की सौजन्य भेंट। इस दौरान मुख्यमंत्री ने क्रिकेट को लेकर अपने संस्मरण भी साझा किए। उन्होंने गांगुली को बताया कि उन्हें क्रिकेट में काफी रुचि है। मुख्यमंत्री साय ने यह भी बताया कि गांव में क्रिकेट खेलने के लिए बचपन में खुद क्रिकेट बैट बनाते थे।

read more: RBI Big Update: RBI ने बैंक अकाउंट में मिनिमम बैलेंस न रखने वाले ग्राहकों को दिया बड़ा अपडेट, 1 अप्रैल से लागू होने जा रहे ये नियम

पहली बार छत्तीसगढ़ आए सौरव गांगुली ने नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की भी प्रशंसा की। मुख्यमंत्री साय को गांगुली ने अपना हस्ताक्षरित बल्ला भेंट किया। मुख्यमंत्री साय ने उन्हें बेल मेटल से बने राजकीय पशु वनभैंसे की मूर्ति भेंट की है।