928 kg Silver seized in Raipur

Silver seized in Raipur: राजधानी रायपुर में चांदी का जखीरा जब्त.. 928 किलों चांदी की बाजार कीमत करीब 9 करोड़ से ज्यादा.. एक शख्स हिरासत में

928 kg Silver seized in Raipur ACCU ने इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2024 / 10:49 PM IST, Published Date : October 7, 2024/10:49 pm IST

928 kg Silver seized in Raipur: रायपुर: त्यौहारी सीजन में यातायात पुलिस ने वाहनों की जांच-पड़ताल तेज कर दी है। इसी तरह की रूटीन जांच के दौरान रायपुर पुलिस की एंटी एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट ने एक वाहन से बड़े पैमाने पर चांदी जब्त किया है जिसका कुल वजन 928 किलोग्राम है। ACCU ने इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। मामला मौदहापारा का है। जबकि हिरासत में लिए गए युवक का नाम सन्नी कुमार सिंह है। वह डीडी नगर का रहने वाला है।
928 kg Silver seized in Raipur: इस सम्बन्ध में पुलिस की तरफ से जारी विज्ञप्ति में बताया गया जहां कि नवरात्र पर्व एवं अपराध की रोकथाम हेतु सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जिला रायपुर के समस्त थाना क्षेत्रों में संदिग्ध व्यक्तियों सहित संदिग्ध वाहनों की लगातार चेकिंग की जा रही है। इसी कड़ी में मौदहापारा इलाके में सी जी/04/पी व्ही/9088 वाहन को रुकवाकर जब तलाशी ली गई तो वाहन अलग-अलग कुल 51 कार्टूनों में चांदी कुल वजनी लगभग 928 किलोग्राम चांदी लोड था। बहरहाल पुलिस ने इसकी सूचना जी.एस.टी विभाग को दे दी हैं। चांदी के संबंध में वैध दास्तावेजों की मांग की है।

 
Flowers