535 doctors appointed in government hospitals in CG

प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में 535 डॉक्टरों की नियुक्ति, हरेली पर सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को सौगात

535 doctors appointed in government hospitals in CG: इन चिकित्सा अधिकारियों में बालोद जिले में 22, बेमेतरा में 10, धमतरी में 6, दुर्ग में 55, गरियाबंद में 6, कबीरधाम में 20, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई में 8, महासमुंद में 34 चिकित्सा अधिकारियों की पदस्थापना की गयी है।

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2024 / 03:59 PM IST, Published Date : August 4, 2024/3:58 pm IST

रायपुर। 535 doctors appointed in government hospitals in CG छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर हरेली तिहार के दिन राज्य के लोगों को एक बड़ी सौगात मिली है। मुख्यमंत्री की पहल पर राज्य में 535 चिकित्सा अधिकारियों की नियुक्ति की गयी है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के निर्देश पर पदस्थापना आदेश जारी किया गया है।

read more; Deaness Allowance Merger in Basic Pay: कर्मचारियों के लिए जरूरी खबर, नए सिरे से होगी DA की गणना!.. पुराना महंगाई भत्ता बेसिक सैलरी में होगा मर्ज!

इन चिकित्सकों की नियुक्ति से राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार होगा और दूरस्थ क्षेत्रों के लोगों को भी बेहतर और गुणवत्ता पूर्ण चिकित्सा सुविधा का लाभ मिलेगा। लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के द्वारा चिकित्सा स्नातक एमबीबीएस पाठ्यक्रम 2018 बैच के चिकित्सा स्नातकों को निष्पादित अनुबंध अनुसार दो वर्ष की संविदा सेवा का अवसर दिया गया है।

read more:  Teacher Dies Of Heart Attack: मातम में बदली खुशियां, भजन संध्या में डांस करते समय शिक्षक को आया हार्ट अटैक, परिजनों के सामने तोड़ा दम 

इन चिकित्सा अधिकारियों में बालोद जिले में 22, बेमेतरा में 10, धमतरी में 6, दुर्ग में 55, गरियाबंद में 6, कबीरधाम में 20, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई में 8, महासमुंद में 34 चिकित्सा अधिकारियों की पदस्थापना की गयी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp