CG Crime: Police chased and caught 22 gamblers

CG Crime: कांग्रेस पार्षद, सरपंच और जनपद सदस्य मिलकर कर रहे थे ये काम, देखकर फटी रह गई पुलिस की आंखें

Police chased and caught 22 gamblers: कांग्रेस पार्षद, सरपंच और जनपद सदस्य मिलकर कर रहे थे ये काम, देखकर फटी रह गई पुलिस की आंखें

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2024 / 08:13 AM IST, Published Date : July 22, 2024/8:12 am IST

बिलासपुर: ये तो सभी जानते हैं कि सट्टा और जुआ खेलना कानूनी अपराध है। इसके बाद भी लोग इसके झांसे में आ जाते हैं। पुलिस भी सट्टा और जुआ को कम करने के लिए लगातार शिंकजा कस रही है। जिसके बाद भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच पुलिस ने बड़ी संख्या में जुआरियों को दबोचा है।

Read More: सावन के पहले सोमवार में इन राशियों के लोगों की चमकेगी किस्मत, हर कार्य में मिलेगी सफलता, बढ़ेगा धन वैभव 

दरअसल, रविवार के दिन बिलासपुर के कोरी डेम में जुआरियों का महफिल सजा हुआ था। इसकी भनक लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और दौड़ा-दौड़ाकर 22 जुआरियों को पकड़ा। पकड़े गए जुआरियों में सकरी पार्षद अमित भारते, तखतपुर जनपद सदस्य शिवेंद्र कौशिक समेत बिलासपुर के दर्जनभर से अधिक रसूखदार भी पकड़े गए। इनके पास से नगदी तीन लाख 49 हजार रूपये नगद, सात कार, 22 नग मोबाइल भी जब्त किया गया। यह कार्रवाई कोटा पुलिस ने की है, पुलिस ने सभी जुआरियों पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Read More: First Sawan Somwar 2024: सावन का पहला सोमवार आज, शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़, हर-हर महादेव की गूंज से भक्तिमय हुआ वातावरण 

मिली जानकारी के अनुसार, ​रविवार को पुलिस को सूचना मिली थी की बिलासपुर के कोरी डेम के किनारे बड़ी संख्या में लोग जुआ खेल रहे हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने यहां दबिश दी। पुलिस को देख जुआरी भागने लगे। लेकिन पुलिस ने सभी को दौड़ाकर पकड़ लिया। जिसमें पार्षद व जनपद सदस्य भी शामिल रहा। पुलिस ने फड़ से नगदी रकम 3,49,215 रुपये बरामद किए, साथ ही जुआरियों से 7 कार और 22 मोबाइल जब्त किए गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp