Lohardih hatyakand latest update

Lohardih hatyakand latest update: लोहारडीह हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पुलिस को गुमराह करने पेड़ पर लटकाया था कचरू साहू का शव, अब 6 आरोपियों को एमपी पुलिस ने दबोचा

Lohardih hatyakand latest update: लोहारडीह हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पुलिस को गुमराह करने पेड़ पर लटकाया था कचरू साहू का शव

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2024 / 09:47 AM IST, Published Date : October 16, 2024/9:47 am IST

कवर्धा: Lohardih hatyakand latest update पिछले महीने 15 सितंबर को लोहारडीह में हुई कचरू साहू की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि कचरू साहू की हत्या किया गया था और पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को पेड़ पर लटका दिया गया था।

Read More: दिवाली से पहले बदलेगी इन लोगों की किस्मत, जीवन में आएगी खुशहाली, हर काम होंगे पूरे 

Lohardih hatyakand latest update अब पुलिस ने इस हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है और एमपी पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कवर्धा और बालाघाट पुलिस ने कार्रवाई की है। सभी आरोपियों को आज दोपहर दो बजे बालाघाट पुलिस पेश करेगी।

Read More: Today Rashifal : आज का दिन इन राशियों के लिए सुखद.. गणेश कृपा से जातकों की किस्मत, धन लाभ की संभावना 

ज्ञात हो कि 15 सितंबर रविवार को कवर्धा के लोहारीडीह में शिवप्रकाश उर्फ कचरू साहू की हत्या के शक में गांव वालों ने यहां के उप सरपंच रघुनाथ साहू के घर में आग लगा दी थी। गांव वालों ने रघुनाथ साहू को जिंदा जला दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी आरोपियों ने पथराव किया। इस दौरान SP अभिषेक पल्लव समेत कई पुलिसकर्मियों को चोटें आईं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो