ओपी चौधरी ने अधिकारियों को चेताया! अधिकारियों को सरकार की मंशा के अनुसार करना होगा काम |

ओपी चौधरी ने अधिकारियों को चेताया! अधिकारियों को सरकार की मंशा के अनुसार करना होगा काम

OP Chaudhary warned the officers: हम आपको बता दें कि ओपी चौधरी ने इशारों ही इशारों में अपने पहले ही दौर में प्रदेश में चल रही पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर हमला बोला और अधिकारियों को भी नसीहत देते हुए नजर आए।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 08:13 PM IST, Published Date : July 5, 2024/8:12 pm IST

अंबिकापुर। OP Chaudhary warned the officers सरगुजा के प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार वित्त मंत्री ओपी चौधरी सरगुजा जिले के दौरे पर पहुंचे। यहां पहुंचने के साथ ही ओपी चौधरी ने अपने ही अंदाज में कांग्रेस शासनकाल को माफिया राज बताते हुए कहा कि इसके पहले जो प्रदेश में माफिया राज चल रहा था। उसके बदले विष्णुदेव सरकार गुड गवर्नेंस की सरकार बनना चाहती है और इसके लिए अधिकारियों को सरकार की मंशा के अनुरूप कार्य करना बेहद जरूरी है।

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि वे पहली बार प्रभारी मंत्री बनने के बाद सरगुजा जिले के दौरे पर हैं। जिसे लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे और जिले में किस तरह के विकास कार्य किये जा सकते हैं उसकी रूपरेखा बनाकर अधिकारियों को निर्देशित भी करेंगे।

हम आपको बता दें कि ओपी चौधरी ने इशारों ही इशारों में अपने पहले ही दौर में प्रदेश में चल रही पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर हमला बोला और अधिकारियों को भी नसीहत देते हुए नजर आए।

read more: Rahul Gandhi Meet Loco Pilot: मजदूरों के बाद लोको पायलट से मिले राहुल गांधी, ‘निजीकरण’ का मुद्दा उठाने का दिया आश्वासन…

read more:  Sarkari Naukri 2024: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, NIA में इन पदों पर निकली वैकेंसी, देखें डिटेल्स