young man died in a hit and run in Gariaband

Hit and Run Case in Gariaband : अब छत्तीसगढ़ के इस जिले से सामने आया हिट एंड रन का मामला, मौके पर एक युवक की मौत

Hit and Run Case in Gariaband : गरियाबंद जिले से भी एक हिट एंड रन का मामला सामने आया है। इस एक्सीडेंट में 1 युवक की मौत हो गई है।

Edited By :   |  

Reported By: Farooq Memon

Modified Date:  August 18, 2024 / 08:11 PM IST, Published Date : August 18, 2024/8:10 pm IST

गरियाबंद : Hit and Run Case in Gariaband : छत्तीसगढ़ समेत देश के कई राज्यों में पिछले कुछ समय से हादक हादसों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। आए दिन हो रहे सड़क हादसों में कई लोगों की मौत हो रही है और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो रहे हैं। पिछले कुछ समय से हिट एंड रन के मामले में भी सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में गरियाबंद जिले से भी एक हिट एंड रन का मामला सामने आया है। इस एक्सीडेंट में 1 युवक की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें : Sunita Williams Stuck in Space: क्या धरती पर कभी वापस नहीं आ पायेगी एस्ट्रोनॉट सुनीता विलियम्स?.. बड़ा खुलासा, ‘ISIS में लीक हो रहा हीलियम गैस’..

मौके पर हुई युवक की मौत

Hit and Run Case in Gariaband :  मिली जानकारी के अनुसार, गरियाबंद जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक को तेज रफ़्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि, युवक की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, धमतरी में रहने वाला युवक सड़क किनारे खड़े होकर बस में इंतजार कर रहा था। इसी दौरान तेज रफ़्तार बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers