Naxalites gave open warning to kill forest department employees

नक्सलियों ने वन विभाग के प्लांटेशन में की तोडफ़ोड़, पर्चा फेंककर जान से मारने की दी खुली चेतावनी

Naxalites gave open warning to kill forest department employees नारायणपुर में एक बार फिर नक्सलियों जमकर उत्पात मचाया है।

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2023 / 01:57 PM IST, Published Date : April 4, 2023/1:53 pm IST

Naxalites gave open warning to kill : नारायणपुर। छत्तीसगढ़ का नक्सल प्रभावित क्षेत्र नारायणपुर में एक बार फिर नक्सलियों जमकर उत्पात मचाया है। वन विभाग के प्लांटेशन बिट में तोडफ़ोड़ की। फेंसिंग बॉउंड्री तार को भी नुकसान पहुंचाया है। बेनूर वन परिक्षेत्र के नेतानार के पानीगांव में तोड़फोड़ किये हैं। मौके पर नक्सलियों ने पर्चा चस्पा किया और वन अमले को काम बंद करने की चेतावनी दी।

read more: शिवराज सरकार की “लाड़ली बहना योजना” बना जनता का अभियान, अब तक 47 लाख लोगों ने कराया पंजीयन 

साथ ही वन अमले के नाकेदार को दी जान से मारने की चेतावनी दी। इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। यह बेनूर थाना इलाके का मामला है।

Naxalites gave open warning to kill : गौरतलब है कि नक्सलियों द्वारा लगातार इस तरह के वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। बीते दो दिन पहले नारायणपुर से दंतेवाड़ा के बीच शुरु हुई बस को नक्सलियों ने आग लगा दी थी। दिनदहाड़े 20 से 25 हथियार बंद नक्सलियों ने वारदात को अंजाम देकर जंगलो की ओर भाग खड़े हुए थे। वहीं बस्तर में भी लगातार नक्सली वारदातों को अंजाम दे रहें है।

read more: शराब प्रेमियों की मौज ही मौज! यहां खुलेआम टेंट लगा कर बेची जा रही शराब, चखना का भी बढ़िया इंतजाम 

बीते शुक्रवार को बीजापुर जिले के गंगालूर सड़क पर नक्सलियों ने पुलिया को ब्लास्ट कर उड़ा दिया था। वहीं गुरुवार को बीजापुर के नेलसनार में आइइडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया था

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers