Narayanpur Naxal News: जवानों के कैम्प पर नक्सलियों ने किया हमला, सुरक्षाबलों को भारी पड़ता देख भाग निकले माओवादी | Narayanpur Naxal News

Narayanpur Naxal News: जवानों के कैम्प पर नक्सलियों ने किया हमला, सुरक्षाबलों को भारी पड़ता देख भाग निकले माओवादी

Narayanpur Naxal News: जवानों के कैम्प पर नक्सलियों ने किया हमला, सुरक्षाबलों को भारी पड़ता देख भाग निकले माओवादी

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2024 / 11:07 PM IST, Published Date : June 5, 2024/11:07 pm IST

नारायणपुर: Narayanpur Naxal News प्रदेश के वनांचल क्षेत्र नारायणपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां नक्सलियों ने फिर सुरक्षाबलों के इरकभट्टी कैंप पर नक्सलियों ने देशी बम दागे हैं। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने लगातार BGL रॉकेट लांचर दागे हैं। हालांकि उनके इस हरकत से सुरक्षा बलों को किसी प्रकार की हताहत नहीं हुई है। सभी जवान सुरक्षित है।

Read More: Sex Racket : छत्तीसगढ़ के इस जिले में चल रहा था देह का सौदा! 5 लड़कियां 3 लड़के और संचालिका गिरफ्तार 

Narayanpur Naxal News जानकारी के अनुसार, घटना कोहकामेटा थाना इलाके का है। दरअसल, यहां जवानों ने कैंप लगाया था। इसी दौरान नक्सलियों ने उनके कैंप पर हमला किया है। जिसके बाद जवानों ने भी हौसला दिखाते हुए एक्सचेंज फायर किया। जवानों को भारी पड़ता देख​ माओवादी वहां से भाग निकले। जिसके बाद सभी थाना कैंपो को अलर्ट कर दिया गया। SP प्रभात कुमार ने की हमले की पुष्टि की है।

Read More: Narendra Modi Will Be The Next PM : नरेंद्र मोदी ही होंगे देश के प्रधानमंत्री, NDA मीटिंग में उपस्थित नेताओं ने जताई सहमति 

आपको बता दें कि आज ही जवानों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने 12 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। यह सभी नक्सली IED प्लांट करनें, रोड काटने और पाम्पलेट-बैनर लगाने की घटना में शामिल थे। मिली जानकारी के मुताबिक सभी माओवादियों को थाना जांगला और मिरतुर की अलग-अलग कार्यवाही में गिरफ्तार किया गया है। सुरक्षाबलों को मिली इस सफलता पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रसन्नता जताई है। सीएम से सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp