TS Singhdeo Big Statement: अब कभी भी चर्चा में नहीं आएगा ढाई-ढाई साल वाला फॉर्मूला, डिप्टी सीएम सिंहदेव ने बताई वजह |

TS Singhdeo Big Statement: अब कभी भी चर्चा में नहीं आएगा ढाई-ढाई साल वाला फॉर्मूला, डिप्टी सीएम सिंहदेव ने बताई वजह

TS Singhdeo Big Statement: उन्होंने सीधे कहा कि ढाई ढाई साल का फार्मूला अब कभी भी चर्चा में नहीं आएगा, मीडिया में इतना आया है, वह हम सबके लिए दबाव का समय बन गया।

Edited By :   Modified Date:  November 2, 2023 / 09:01 PM IST, Published Date : November 2, 2023/9:00 pm IST

TS Singhdeo Big Statement: नारायणपुर। डिप्टी सीएम सिंहदेव ने ढाई-ढाई साल वाले फार्मूले पर फिर से बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सीधे कहा कि ढाई ढाई साल का फार्मूला अब कभी भी चर्चा में नहीं आएगा, मीडिया में इतना आया है, वह हम सबके लिए दबाव का समय बन गया। बता दें कि नारायणपुर जिले के नक्सल प्रभावित ग्राम छोटेडोंगर में आज छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव पहुंचे थे।

read more: Vidhan Sabha Chunav 2023: इस विधानसभा से कांग्रेस की बढ़ सकती है मुश्किलें, पूर्व विधायक ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान 

वहीं इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार में जनता के हित के लिए किए गए कार्यों को बताया साथ ही सरकार बनने के बाद और भी बेहतर कार्य करने का दावा किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व आम जनता मौजूद रहे। मीडिया से बातचीत के दौरान नारायणपुर से छोटेडोंगर तक खस्ताहाल सड़क को लेकर कहा पिछले एक साल से माइनिंग कंपनी के ट्रकों ने रोड को नष्ट कर दिया है। कंपनी या सरकार के माध्यम से 50 किलोमीटर का यह सड़क बनाई जाएगी। नक्सल प्रभावित इलाके में बड़े नेताओं के पहुंचने से मतदाताओं पर सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है। वहीं आज डिप्टी सीएम के छोटेडोंगर पहुंचने पर आम जनमानस काफी उत्साहित नजर आए।

read more: कन्नड़ को अनिवार्य करने को चुनौती देने वाले याचिकाकर्ताओं ने विद्यार्थियों, स्कूलों के ब्योरा सौंपे

उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने संविदा कर्मचारियों को नियमित किये जाने के मुद्दे पर भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश की वजह से वह इस बार कर्मचारियों को नियमित नहीं कर पाए। सिंहदेव ने बताया कि सरकारी विज्ञापन में इस बात का उल्लेख होता है कि कर्मचारी एक वर्ष के लिए संविदा में है। ऐसे में सभी इस भर्ती के लिए उत्सुक नहीं होते। अगर वह नियमित किये जाने की बात का जिक्र अपने विज्ञापनों में करते हैं तो अधिक अभ्यर्थी शामिल होंगे। इस तरह सुको के निर्देशों की वजह से ही वह इस बार कर्मचारियों को नियमित नहीं कर पाएं, वरना कर चुके होते।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत