Narayanpur Naxal Encounter Update: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच कल से मुठभेड़ जारी, ब्लास्ट में बाल-बाल बचें जवान |Narayanpur Naxal Encounter Update

Narayanpur Naxal Encounter Update: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच कल से मुठभेड़ जारी, ब्लास्ट में बाल-बाल बचें जवान

Narayanpur Naxal Encounter Update: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच कल से मुठभेड़ जारी, ब्लास्ट में बाल-बाल बचें जवान

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 01:48 PM IST, Published Date : July 3, 2024/1:48 pm IST

Narayanpur Naxal Encounter Update: नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके नारायणपुर में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है। सूचना मिली है कि जवानों के वापसी के दौरान नक्सलियों ने आईडी ब्लास्ट किया है। हालांकि इस ब्लास्ट में जवान बाल बाल बचें। इधर जवान के जवाबी कार्रवाई में नक्सली भाग निकले।

Read More: India Bans 111 Spice Makers: FSSAI ने देशभर के 111 मसाला कंपनियों के लाइसेंस किए रद्द, व्यापारियों में मचा हड़कंप, जानें वजह 

बता दें कि अभी तक कोई हताहत की सूचना नहीं मिली है। वहीं, ऑपरेशन अभी भी जारी है। जामकारी के लिए बता दें कि मुठभेड़ कल से चल रही है। कल 5 नक्सलियों के ढेर होने की सूचा मिली थी। वहीं आज मौके से 4 नग 303 राइफल, 1 नग 12 बंदूक के साथ नक्सलियों का डंप बरामद किया गया है। कहा जा रहा है कि जवान कल सुबह तक मुख्यालय वापस पहुचेंगे।

Read More: Earthquake in Ladakh: भूकंप के जोरदार झटके से कांपी यहां की धरती, रिक्टर स्केल पर रही इतनी तीव्रता 

Narayanpur Naxal Encounter Update: मिली जानकारी के अनुसार, कल महाराष्ट्र सीमा पर अबूझमाड़ के घमंडी के जंगलों में मुठभेड़ शुरू हुई थी। वहीं, मौके से एक वर्दीधारी नक्सली का शव भी बरामद किया गया था। मुठभेड़ अबूझमाड़ में कोहकामेटा थानाक्षेत्र के जंगलों में उस समय हुई जब सुरक्षाबलों का एक संयुक्त दल नक्सल विरोधी अभियान पर था। दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी भी हो रही थी। इस मुठभेड़ में कुछ नक्सलियों के मारे जाने और घायल होने की खबर भी सामने आई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp