Narayanpur Naxal Encounter Update: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 7 नक्सलियों को किया ढेर |Narayanpur Naxal Encounter Update

Narayanpur Naxal Encounter Update: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 7 नक्सलियों को किया ढेर

Narayanpur Naxal Encounter Update: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी, अब तक 7 नक्सली ढेर Naxal Encounter

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 08:10 PM IST, Published Date : July 2, 2024/8:10 pm IST

Narayanpur Naxal Encounter Update: नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके नारायणपुर में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है, जिसमें कम से कम  7 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। हालांकि अभी तक कोई भी अधिकारीक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि इलाके में ऑपरेशन अभी भी जारी है।

Read more: Majhi Ladki Bahin Yojana: इन महिलाओं को अब हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए, जानें कैसे करना होगा आवेदन 

मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र सीमा पर अबुझमाड़ के घमंडी के जंगलों में मुठभेड़ हुई है। वहीं, मौके से एक वर्दीधारी नक्सली का शव भी बरामद किया गया है। मुठभेड़ अबूझमाड़ में कोहकामेटा थानाक्षेत्र के जंगलों में उस समय हुई जब सुरक्षाबलों का एक संयुक्त दल नक्सल विरोधी अभियान पर था। दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है तथा इस मुठभेड़ में कुछ नक्सलियों के मारे जाने या घायल होने की खबर है। मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों के सुरक्षित होने की जानकारी मिली है।

Read more: PM Modi in Parliament: ‘हर साज‍िश का जवाब उन्‍हीं की भाषा में मिलेगा..’ संसद में पीएम मोदी ने विपक्ष को दी चेतावनी 

बता दें कि बीते दिनों 15 जून को इसी इलाके में नक्सली और जवानों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान जवानों को बड़ी सफलता मिली थी। जवानों ने मुठभेड़ में आठ माओवादियों को ढेर किया था। पूरी कार्रवाई कोंडागांव, नारायणपुर ,दंतेवाड़ा, कांकेर जिले के जवानों ने की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp