Minister Tankaram Verma on Narayanpur tour, targeted Congress

CG News: ‘विधानसभा चुनाव से ही शक्तिहीन हो चुकी है कांग्रेस पार्टी’.. नारायणपुर रवाना होने से पहले मंत्री टंकराम वर्मा का बड़ा बड़ा बयान

नारायणपुर दौरे पर मंत्री टंकराम वर्मा, कांग्रेस पर साधा निशाना, Minister Tankaram Verma on Narayanpur tour, targeted Congress

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 02:15 PM IST, Published Date : October 24, 2024/2:15 pm IST

रायपुरः CG News राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा आज नारायणपुर जिले के दौरे पर हैं। वे वहां जिला स्तरीय आवास मेला में शामिल होंगे। नारायणपुर रवाना होने से पहले उन्होंने रायपुर में मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 18 लाख पीएम आवास देने की हमने बात की थी। मुख्यमंत्री ने अपने वादे को पूरा किया। आज हितग्राहियों को आवास की चाबी सौपी जाएगी।

Read More : Jio Hotstar Domain: इस शख्स ने खरीदा JioHotstar का डोमेन, अब रिलायंस को पत्र लिखकर कर रहा ऐसी डिमांड 

CG News कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन दाखिल करने और शक्ति प्रदर्शन को लेकर कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव से ही शक्तिहीन हो चुकी है। उसमें एनर्जी आने वाला नहीं है। कांग्रेस से लोगों का भरोसा उठ गया है। दीपक बैज के एक एक्स पोस्ट को लेकर वर्मा ने कहा कि सरकार अपनी हर घोषणा को गंभीरता से लेती है। हमारी सरकार ने सभी बड़ी घोषणा को 100 दिन के अंदर पूरा कर दिया है। दरअसल दीपक बैज ने दुर्ग से भाजपा सांसद का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें विजय बघेल कह रहे हैं कि घोषणा तो होती रहती है।

Read More : MP Crime News: जंगल में मिला आरोपी पिता का शव, एक दिन पहले 2 साल की मासूम को उतारा था मौत के घाट

नारायणपुर में सैकड़ों बोरी तेंदूपत्ता जलाए जाने पर कहा मंत्री वर्मा ने कहा कि अधिकारियों से चर्चा करेंगे और अगर ऐसा कुछ पाया जाता है तो जांच होगी और कार्रवाई भी होगी। कर्मचारियों को सौगात देने पर उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास और सब का विश्वास इस अवधारणा पर बीजेपी काम कर रही है। बीजेपी का उद्देश्य है कि छत्तीसगढ़ का समग्र विकास हो और सुख शांति और समृद्धि आए। सभी वर्ग के लिए सबके हितों का ध्यान रखा जाए। भाजपा किसी वर्ग विशेष के लिए काम नहीं करती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो