स्वास्थ्य मंत्री की विधानसभा में सरकारी अस्पतालों का बुरा हाल, शाम की OPD में नहीं बैठ रहे डॉक्टर |

स्वास्थ्य मंत्री की विधानसभा में सरकारी अस्पतालों का बुरा हाल, शाम की OPD में नहीं बैठ रहे डॉक्टर

Evening OPD without doctor: सरकारी अस्पतालों में शाम की ओपीडी का समय पांच से सात बजे तक है, पर हालत यह है कि इस समय एक भी डाक्टर नहीं बैठ रहे हैं और उनके कमरों में ताला लटक रहे हैं।

Edited By :   |  

Reported By: Satish gupta

Modified Date:  August 1, 2024 / 10:08 PM IST, Published Date : August 1, 2024/9:48 pm IST

मनेंद्रगढ़। Evening OPD without doctor, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के विधानसभा क्षेत्र में सरकारी अस्पतालों की स्तिथि कैसी है, इसे उनके विधानसभा मुख्यालय मनेन्द्रगढ़ जो कि जिला मुख्यालय भी है वहां देखकर आसानी से समझा जा सकता है।

आपको बता दें कि सरकारी अस्पतालों में शाम की ओपीडी का समय पांच से सात बजे तक है, पर हालत यह है कि इस समय एक भी डाक्टर नहीं बैठ रहे हैं और उनके कमरों में ताला लटक रहे हैं।

यह हाल तब का है जब कि कुछ दिन पहले ही खुद स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने बिना किसी को जानकारी दिए अचानक मनेन्द्रगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया था और कई निर्देश दिए थे। बावजूद इसके स्तिथि जस की तस बनी हुई है। तस्वीरों में देखिए कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री के इलाके का क्या हाल है, तो बाकी क्षेत्रो में सरकारी अस्पताल का क्या हाल होगा।

read more:  Krishna Janmabhoomi Dispute: अयोध्या की तरह जल्द ही समाप्त होगा मथुरा का विवाद! श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद में हाई कोर्ट ने खारिज की मुस्लिम पक्ष की याचिका

read more:  Alaya F Hot Sexy Video: पूल किनारे खूबसूरत अदाकारा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, वीडियो देख पानी-पानी हुए फैंस