soppage of 3 different trains in 3 railway stations

छत्तीसगढ़ के लिए दिल्ली से बड़ी खबर! 3 रेलवे स्टेशनों में 3 अलग-अलग ट्रेनों के स्टॉपेज को मिली मंजूरी

soppage of 3 different trains in 3 railway stations: करगीरोड स्टेशन में पूरी - योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस के स्टॉपेज की स्वीकृति, बेलगहना स्टेशन पर दुर्ग -अंबिकापुर एक्सप्रेस के स्टॉपेज तो वहीं टेगनमाड़ा स्टेशन में बिलासपुर- चिरमिरी एक्सप्रेस के ठहराव की मंजूरी मिल गई है।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2024 / 11:11 PM IST, Published Date : September 26, 2024/11:11 pm IST

लोरमी: soppage of 3 different trains in 3 railway stations छत्तीसगढ़ वासियों के लिए दिल्ली से एक बड़ी अच्छी खबर निकलकर सामने आ रही है। छत्तीसगढ़ के 3 रेलवे स्टेशनों में 3 अलग-अलग ट्रेनों के स्टॉपेज की मंजूरी रेल मंत्रालय से मिल गई है। रेल मंत्री ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं।

जारी आदेश के अनुसार प्रमुख रूप से करगीरोड स्टेशन में पूरी – योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस के स्टॉपेज की स्वीकृति, बेलगहना स्टेशन पर दुर्ग -अंबिकापुर एक्सप्रेस के स्टॉपेज तो वहीं टेगनमाड़ा स्टेशन में बिलासपुर- चिरमिरी एक्सप्रेस के ठहराव की मंजूरी मिल गई है। इस बात की जानकारी केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने पत्र के माध्यम से केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू को दी गई।

read more: Indian Model Sexy Video: इस हसीना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ऑन कैमरा उतार फेंका ब्रा, तेजी से वायरल हो रहा ये सेक्सी वीडियो

soppage of 3 different trains in 3 railway stations गौरतलब है कि कोरोना काल के बाद से इन स्टेशनों में कई ट्रेनों का स्टॉपेज बंद हो गया था। जिसके बाद से इस मार्ग के राहगीर बेहद परेशान थे। वहीं ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर अनेकों बार आंदोलन भी हुए है। बीते दिनों जनता की मांग पर क्षेत्रीय सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू ने रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात कर इन ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर मांग रखी थी।जिस पर रेल मंत्रालय ने अपनी सहमति दे दी है।

read more:  CG Maoism victims: दिल्ली से लौटे माओवादी हिंसा पीड़ित बस्तरवासियों का मुख्यमंत्री निवास में आत्मीय स्वागत, कौशल्या देवी साय ने की मेजबानी

 

 
Flowers