Lohardih hatyakand

Lohardih hatyakand: लोहारडीह हत्याकांड को लेकर 21 अक्टूबर को बड़ा प्रदर्शन करेंगी कांग्रेस, पीसीसी चीफ दीपक बैज का बड़ा बयान

Lohardih hatyakand: लोहारडीह हत्याकांड को लेकर 21 अक्टूबर को बड़ा प्रदर्शन करेंगी कांग्रेस, पीसीसी चीफ दीपक बैज का बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 01:35 PM IST, Published Date : October 18, 2024/1:28 pm IST

रायपुर: Lohardih hatyakand पिछले महीने 15 सितंबर को लोहारडीह में हुई कचरू साहू की हत्या को लेकर अब प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है। अब इस घटना को लेकर कांग्रेस के पीसीसी चीफ दीपक बैज का बड़ा बयान सामने आया है। दीपक बैज ने 21 अक्टूबर को कवर्धा में बड़ा प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है।

Read More: Rashifal : आज इन 5 राशि वालों का होगा भाग्योदय.. चारों ओर से होगी धन की प्राप्ति, जीवन में लौट आएगी खुशियां 

Lohardih hatyakand दीपक बैज ने कहा कि 21 अक्टूबर को कवर्धा में पड़ा प्रदर्शन होगा। प्रदेश अध्यक्ष समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि ‘लोहड़ीडीह की घटना पुलिस और सरकार की सफलता कह दिया जाता कि आत्महत्या नहीं हत्या है। तो घर नहीं जलता, प्रशांत साहू की हत्या नहीं होती, निर्दोष ग्रामीण गिरफ्तार नहीं होते।

Read More: Salman Khan Net Worth: क्या आप जानते हैं कि सलमान खान कितने करोड़ के मालिक है? जानिए…. 

ज्ञात हो कि 15 सितंबर रविवार को कवर्धा के लोहारीडीह में शिवप्रकाश उर्फ कचरू साहू की हत्या के शक में गांव वालों ने यहां के उप सरपंच रघुनाथ साहू के घर में आग लगा दी थी। गांव वालों ने रघुनाथ साहू को जिंदा जला दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी आरोपियों ने पथराव किया। इस दौरान SP अभिषेक पल्लव समेत कई पुलिसकर्मियों को चोटें आईं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो