Korba TI House Theft News | कोरबा में टीआई के घर पर चोरी

Korba TI House Theft: थाना प्रभारी का घर भी नहीं महफूज.. चोरों में बोला धावा, नकदी के साथ कपड़े भी ले उड़े शातिर, शुरू हुई खोजबीन..

सूने घर का फायदा उठाकर चोर गिरोह ने पीछे के दरवाजा को तोड़कर घर मे रखे समान सहित नगदी की चोरी कर ली है। घटना की सूचना के बाद बालको पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Edited By :   |  

Reported By: dhiraj dubay

Modified Date:  June 26, 2024 / 03:24 PM IST, Published Date : June 26, 2024/3:24 pm IST

कोरबा: जिले में लगातार चोरों का आतंक जारी है। आम लोगों के घर, दुकान जे साथ ही ये शातिर चोर अब पुलिस के आवास को भी निशाना बनाने लगे हैं। बालको थाना क्षेत्र में टीआई के घर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

Korba TI House Theft News

Hijab Banned In College : कॉलेज ने लगाया हिजाब पर बैन, हाईकोर्ट ने किया मामले में हस्तक्षेप करने से इनकार, जानें क्या है पूरा मामला 

बालको कालोनी स्थित निरीक्षक सनत सोनवानी का परिवार निवास करता है। सोमवार की रात चोरों ने पीछे का दरवाजा तोड़कर घर मे रखे नगदी और समान की चोरी कर ली। चोरी की हरकत घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बता दें कि निरीक्षक सनत सोनवानी का पोस्टिंग बीजापुर में है। उनका परिवार बालको कालोनी में निवास करता है। सोमवार की रात परिवार के सदस्य घर ताला लगाकर बाहर गये थे। सूने घर का फायदा उठाकर चोर गिरोह ने पीछे के दरवाजा को तोड़कर घर मे रखे समान सहित नगदी की चोरी कर ली है। घटना की सूचना के बाद बालको पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कोरबा में टीआई के घर पर चोरी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp