Korba News: भेड़ियों के बाद अब हाथियों का आतंक, बुजुर्ग महिला को कुचलकर उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली दहशत |

Korba News: भेड़ियों के बाद अब हाथियों का आतंक, बुजुर्ग महिला को कुचलकर उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली दहशत

Korba News: भेड़ियों के बाद अब हाथियों का आतंक, बुजुर्ग महिला को कुचलकर उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली दहशत

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 12:03 AM IST, Published Date : September 8, 2024/12:03 am IST

कोरबा। Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक जंगली हाथी ने कुचलकर 65 वर्षीय एक महिला को मार डाला। पिछले एक महीने में इस क्षेत्र में इस हाथी के हमले में यह पांचवीं मौत का मामला है। अधिकारियों ने यह शनिवार को जानकारी दी। एक वन अधिकारी ने बताया कि बाल्को वन क्षेत्र में बाघमारा गांव के पास हाथी ने दो सांड को भी मार डाला।

Read More: Kal Ka Rashifal 8 September : ऋषि पंचमी के दिन कल पलटेगी इन राशियों की किस्मत, कार्य क्षेत्र में मिलेगी बड़ी सफलता 

कोरबा वन संभाग के संभागीय वन अधिकारी अरविंद पीएम ने बताया कि शुक्रवार रात गांव के समीप खेत में जब भलाई बाई और उनके पति अपनी झोपड़ी में सो रहे थे, तब हाथी ने उनपर हमला किया।उन्होंने बताया कि भलाई बाई के पति ने वहां से भागकर अपनी जान बचा ली। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर वनकर्मी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Read More: सीएम विष्णुदेव साय ने रायगढ़ में चक्रधर समारोह का किया शुभारंभ 

Korba News: वन अधिकारी ने बताया कि भलाई बाई के परिवार को 25000 रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान की गयी है तथा बाकी पौने छह लाख रुपये प्रक्रिया के अनुसार बाद में दिये जायेंगे। इसी हाथी ने कोरबा जिले के काठघोड़ा वन संभाग में चार सितंबर को एक बुजुर्ग को मार डाला था तथा आठ अगस्त को अलग-अलग स्थानों पर तीन महिलाओं की जान ले ली थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो