Korba bjp district president Dr rajeev singh viral image

कोरबा: गज़ब कर दिए अध्यक्ष जी!.. इलाज कराने आई महिला मरीज को ही बना दिया BJP का मेंबर, सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही वायरल..

Korba bjp district president Dr rajeev singh viral image तस्वीर में नजर आ रहे शख्स डॉ. राजीव सिंह हैं। वे भाजपा जिले के प्रमुख होने के साथ पेशेवर दंत चिकित्सक भी हैं।

Edited By :   |  

Reported By: dhiraj dubay

Modified Date:  October 22, 2024 / 07:09 PM IST, Published Date : October 22, 2024/7:05 pm IST

कोरबा: छत्तीसगढ़ समेत देशभर में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी द्वारा व्यापक तौर पर सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। प्रदेश इकाइयों को जहां दिल्ली आलाकमान से लक्ष्य मिला हुआ है, वहीं रायपुर मुख्यालय ने जिलाध्यक्षों के लिए अधिकतम सदस्यता का लक्ष्य निर्धारित कर दिया है। (Korba bjp district president Dr rajeev singh viral image) अपने लक्ष्यों को पूरा करने भाजपा के पदाधिकारी डोर-टू-डोर कैंपेन कर लोगों से भाजपा की सदस्यता लेने और पुरानी सदस्यता के नवीनीकरण की अपील कर रहे हैं। इसी बीच कोरबा से एक हैरान करने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नजर आ रहे शख्स डॉ. राजीव सिंह, कोरबा भाजपा के जिला अध्यक्ष हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Raipur South Assembly By-Election 2024: रायपुर दक्षिण के ब्राह्मण मतदाता ‘कमल छाप’ वाले.. मिलेगा पूरा वोट, आकाश शर्मा के उम्मीदवार बनते ही सुनील सोनी ने भरी हुंकार..

दरअसल, तस्वीर में नजर आ रहे शख्स डॉ. राजीव सिंह हैं। वे भाजपा जिले के प्रमुख होने के साथ पेशेवर दंत चिकित्सक भी हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि उनके सामने एक महिला मरीज है और डॉ. राजीव सिंह मरीज को भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद मोबाइल भी दिखा रहे हैं। यह फोटो जैसे ही कांग्रेस के कुछ नेताओं को मिली, उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा, ‘भाजपा में सदस्य बनाने की ऐसी होड़ मची है कि डॉ. साहब मरीज को भी नहीं छोड़ रहे हैं।’

Cyclone Dana update: चक्रवाती तूफान ‘डाना’ का असर, छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ये 9 गाड़ियां रद्द

बहरहाल, अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या भाजपा अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए ऐसे कोशिशे कर रही है? क्या सदस्यता के दौरान लोगों की सहमति ली जा रही है? (Korba bjp district president Dr rajeev singh viral image) और आखिर में यह कि क्या इलाज कराने आए मरीजों का मोबाइल लेकर उन्हें भाजपा से जोड़ना सही है? फिलहाल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटो पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो