Katghora Latest News: मासूमों की जलसमाधि! तालाब के बाहर रखे थे कपड़े लेकिन खुद है लापता, गहराई में तलाशी जारी | Katghora Latest News

Katghora Latest News: मासूमों की जलसमाधि! तालाब के बाहर रखे थे कपड़े लेकिन खुद है लापता, गहराई में तलाशी जारी

स्थानीय मीडिया के मुताबिक़ लापता हुए बच्चें पास के ही रामपुर इलाके के रहने वाले है। उनकी उम्र काफी कम है। बताया जा रहा है कि दोनों घूमतें -टहलते हुए तालाब के पास पहुंचे और फिर नहाने के लिए तालाब में उतर गए।

Edited By :   Modified Date:  November 22, 2023 / 04:57 PM IST, Published Date : November 22, 2023/4:57 pm IST

कोरबा: कटघोरा से सटे रामपुर इलाके में एक बड़ी अनहोनी की आशंका जताई जा रही है। आशंका है कि यहाँ के एक तालाबनुमा गड्ढे में दो मासूम बच्चों की जलसमाधि हो गई है। ऐसा इसलिए कि तालाब के बाहर बच्चों के कपड़े तो मौजूद है लेकिन वह दोनों लापता है। दोनों बच्चों के आसपास मौजूद नहीं होने के बाद से परिवार में हाहाकार मच गया है।

CG DA Increase: महंगाई भत्ता बढ़ने पर पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने जताया चुनाव आयोग का आभार, कर्मियों को दी शुभकामनायें

इस पूरे घटना की सूचना कटघोरा पुलिस को जैसे ही दी गई, थाना प्रभारी और डायल 112 का दल घटनास्थल पर पहुंचा। उन्होंने गोताखोरों को तालाब के गहराइयों में उतरने का निर्देश दिया। दोनों बच्चों को ढूंढने तालाब की गहराई को खंगाला जा रहा है लेकिन कोई शव उन्हें नजर नहीं आया है।

Owaisi threat to police: जूनियर ओवैसी के बचाव में उतरे असदुद्दीन.. पूछा “जब पांच मिनट बाकी है तो पुलिस मंच पर क्यों आए?”

स्थानीय मीडिया के मुताबिक़ लापता हुए बच्चें पास के ही रामपुर इलाके के रहने वाले है। उनकी उम्र काफी कम है। बताया जा रहा है कि दोनों घूमतें -टहलते हुए तालाब के पास पहुंचे और फिर नहाने के लिए तालाब में उतर गए। संभवतः दोनों गहराई के तरफ चले गए और बाहर नहीं निकल पाएं। बहरहाल खबर लिखे जाने तक लापता मासूमो की तलाश जारी थी। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए है।

धीरज दुबे IBC24

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp