Dr Banshilal Mahto's wife passes away

Korba Kaushalya Mahto Nidhan: दिवंगत, पूर्व कोरबा सांसद बंशीलाल महतो की पत्नी कौशल्या महतो का निधन.. हैदराबाद के अस्पताल में ली आखिरी सांस..

कौशल्या महतो भी समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी थीं और उन्होंने अपने पति के साथ मिलकर जनसेवा को प्राथमिकता दी।

Edited By :   |  

Reported By: dhiraj dubay

Modified Date:  September 9, 2024 / 04:48 PM IST, Published Date : September 9, 2024/4:46 pm IST

कोरबा: क्षेत्रीय लोकसभा के पूर्व सांसद दिवंगत डॉ. बंशीलाल महतो की धर्मपत्नी और भाजपा प्रदेश मंत्री विकास महतो की माता, श्रीमती कौशल्या महतो का हैदराबाद में इलाज के दौरान 73 वर्ष की आयु में निधन हो गया। (Dr Banshilal Mahto’s wife passes away) वह कुछ समय से बीमार चल रही थीं और हैदराबाद में उनका उपचार चल रहा था।

BJP Laeder Murder Patna: बिहार में कानून-व्यवस्था ताक पर.. सड़क किनारे बैठे भाजपा नेता को ,बदमाशों ने मारी गोली, लुटपाट के बाद की फायरिंग

Vikas Mahto’s mother passes away

शहर में शोक की लहर

कौशल्या महतो के निधन की खबर से कोरबा और आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। परिवार और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ समाज के विभिन्न वर्गों के लोग उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। उनका अंतिम संस्कार कल यानी 10 सितंबर 2024, को सुबह 10:00 बजे मोती सागर पारा मुक्तिधाम, कोरबा में किया जाएगा। अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की संभावना है।

Haryana AAP Candidates list: ‘आप’ ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जारी की पहली सूची, देखें किसे कहां से मिला टिकट

बता दें कि कोरबा के पूर्व सांसद स्व. डॉ. बंशीलाल महतो को क्षेत्र के निर्धन लोगों का मसीहा माना जाता था। वह लगभग निःशुल्क चिकित्सा सेवा प्रदान करते थे, जिससे उनकी ख्याति दूर-दूर तक फैली हुई थी। गरीबों के प्रति उनके इस सेवा भाव ने उन्हें जनता के बीच अत्यधिक सम्मान दिलाया। (Dr Banshilal Mahto’s wife passes away) इस महान कार्य में उनकी धर्मपत्नी कौशल्या महतो उनका पूरा साथ देती थीं। कौशल्या महतो भी समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी थीं और उन्होंने अपने पति के साथ मिलकर जनसेवा को प्राथमिकता दी। वह न केवल एक समर्पित पत्नी थीं, बल्कि सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय भूमिका निभाती थीं। उनके निधन से समाज ने एक दयालु और सेवा-भाव से परिपूर्ण व्यक्तित्व को खो दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp