Attack on wife for refusing sex

Korba Latest Crime News: सेक्स से इंकार पर चला चाकू.. शराबी पति ने बीवी और बेटी पर किया जानलेवा हमला, घर आते ही करने लगा था जिद..

Attack on wife for refusing sex शुरुआती जांच और पूछताछ में पता चला है कि आरोप हमलावर शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा था।

Edited By :   |  

Reported By: dhiraj dubay

Modified Date:  October 27, 2024 / 05:16 PM IST, Published Date : October 27, 2024/5:02 pm IST

कोरबा: उर्जाधानी कोरबा में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा हैं कि, एक शराबी शख्स ने अपनी बीवी और बेटी पर चाकूओं से जानलेवा हमला किया है। (Attack on wife for refusing sex) इस हमले में दोनो गंभीर तौर पर घायल हो गए है, जिन्हे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया है। आरोपी ने तैश में आकर अपने घर पर आगजनी भी की है। इससे घर पर रखे सामान भी जलकर ख़ाक हो गए है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया है। पूरा मामला कोतवाली थानाक्षेत्र का है। फ़िलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

Inauguration Of SIMS Hospital : चिकित्सा के क्षेत्र में छत्तीसगढ़ को मिलेगी बड़ी सौगात, धनतेरस के दिन पीएम मोदी करेंगे 100 बिस्तर वाले अस्पताल का वर्चुअल शिलान्यास 

Korba Latest News and Updates in Hindi

इसलिए किया हमला

शुरुआती जांच और पूछताछ में पता चला है कि आरोप हमलावर शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा था। वह अपनी पत्नी से संबंध बनाने की मांग करने लगा। लेकिन उसने मना कर दिया। बीवी का ये इंकार शराबी पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने मौके पर मौजूद अपनी बेटी और बीवी पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। (Attack on wife for refusing sex) दोनों इस हमले में गम्भीर तौर पर घायल हुए है। उनका इलाज जारी है जबकि कोतवाली पुलिस आरोपी पति के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 396, 351, 115, 326 के तहत पंजीबद्ध कर लिया है। उसकी खोजबीन की जा रही है।

पत्नी रहती है अलग

मामले पर कोरबा एएसपी ने बताया है कि, आरोपी आदतन शराबी है। वह शराब के नशे में घर आकर अक्सर मारपीट करता है। पति के इसी दुर्व्यहार और स्वभाव से तंग आकर पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ अलग घर में रहती है। लेकिन शराबी पति वहां भी उससे विवाद करने पहुंच गया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो