Elephants Havoc: 33 हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पात, दिनदहाड़े रौंद रहे फसल, मवेशी को भी उतारा मौत के घाट... | elephant havoc in korba

Elephants Havoc: 33 हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पात, दिनदहाड़े रौंद रहे फसल, मवेशी को भी उतारा मौत के घाट…

elephant havoc in korba: 33 हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पात, दिनदहाड़े रौंद रहे फसल, मवेशी को भी उतारा मौत के घाट...

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2024 / 07:32 AM IST, Published Date : July 19, 2024/7:32 am IST

elephant havoc in korba: कोरबा। छत्ती​सगढ़ के ग्रामीण इलाकों में हाथियों का उत्पात जारी है। लगातार हाथियों के झुंड ग्रामीणों के फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। ऐसे ही एक मामला कोरबा जिले का बताया जा रहा है, जहां हाथियों के झुंड ने उत्पात मचा रखा है। बता दें कि झुंड में हाथी बेबी एलीफेंड के साथ सड़क पार करते नजर आए। कोरबा वन मंडल के कुदमुरा रेंज की घटना तौलीपाली मुख्य मार्ग की घटना हाथी के झुंड को देख किसानों ने हाथ जोड़कर गजराज महराज को जंगल की ओर जाने गुहार लगा रहे हैं। हाथी के झुंड को देख सड़क के दोनों तरफ आवाजाही कुछ समय के लिए बाधित रहा।

Read more: CG Congress Meeting: 21 जुलाई को कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सत्ता पक्ष को घेरने की बनेगी रणनीति… 

हाथी के झुंड ने किसानों के फसलों को बर्बाद करने के बाद मवेशी को भी मौत के घाट उतारा। ऐसे में इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। रेंज में 33 हाथियों का दल विचरण कर रहा है। दंतैल और एक अन्य हाथी झुंड से अलग विचरण कर रहे हैं। एक दिन पहले झुंड से अलग एक दंतैल हाथी ने रात में गांव में घुसकर एक घर के बाउंड्रीवॉल को तोड़ दिया है।

Read more: Dibrugarh Express: फिर बड़ा रेल हादसा! चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, तीन की मौत, 34 अन्य घायल… 

elephant havoc in korba: बाड़ी में घुसकर गन्ने के फसल को बर्बाद किया। दूसरे हाथी ने आंगन में बंधे एक बैल को उठाकर पटक दिया। बड़ी मशक्कत के बाद वन अमले ने हाथी को जंगल की ओर खदेड़ दिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को रात में ही दे दी। वन अमले ने हाथियों को जंगल की ओर खदेड़ा है। हाथियों की दहशत से ग्रामीण रतजगा करने मजबूर हो गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp