प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, गांव वालों ने पीट-पीट कर किया अधमरा, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस |

प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, गांव वालों ने पीट-पीट कर किया अधमरा, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस

Villagers beat up the lover: जानकारी के मुताबिक लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने राजनांदगॉव थाना के कोई गॉव गया हुआ था। खबर ये भी है कि युवक को उसके गर्लफ्रेंड ने ही मिलने बुलाया था।

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2024 / 09:43 PM IST, Published Date : August 22, 2024/9:40 pm IST

खैरागढ़: Villagers beat up the lover इन दिनों शोसल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद है और एक युवक की बेरहमी से पिटाई हो रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खैरागढ़ थानांतर्गत एक गॉव का युवक है, जिसके साथ कुछ ग्रामीणों ने मारपीट की है।

जानकारी के मुताबिक लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने राजनांदगॉव थाना के कोई गॉव गया हुआ था। खबर ये भी है कि युवक को उसके गर्लफ्रेंड ने ही मिलने बुलाया था। जैसे ही युवक पंहुचा गॉव वालों ने बेदम पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने इतनी पिटाई कि है कि युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

read more:  Rahul Dravid in Bollywood: राहुल द्रविड़ की बॉलीवुड में एंट्री!.. पूछा, किससे कराना चाहेंगे बायोपिक?.. मिला ये दिलचस्प जवाब

जानकारी के मुताबिक खैरागढ़ थाना अंतर्गत डुंडा निवासी मनीष वर्मा उम्र लगभग 21 साल जिसका प्रेम प्रसंग कुछ समय चल रहा था । इनका हमेशा मिलने जुलने का काम चल रहा था। 15 अगस्त को मनीष लड़की के बुलावे पर रंगकठेरा अपने एक और साथी के साथ गया हुआ था। मनीष उस दिन लड़की के साथ काफी देर तक बातें भी की। मुलाकात के दौरान आसपास के कुछ जगह पर भी घूमे। अंतिम समय में मनीष लड़की को छोड़ने उसके घर जा ही रहे थे कि कुछ ग्रामीणों ने लड़के को रोककर बेदम पिटाई कर दी।

read more ;  Muslim Marriage Registration Bill : काजी, मौलाना नहीं अब राज्य सरकार करेगी निकाह का रजिस्ट्रेशन! मुस्लिम शादी को लेकर आ रहा नया कानून 

लड़के ने अपने आप को बचाने के लिए काफी चीखने चिल्लाने की कोशिश की। अधमरा छोड़कर ग्रामीण वहां से निकल गए। इस बीच किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर शोसल मिडिया में वायरल कर दिया। इधर अधमरा अवस्था में मनीष वर्मा की तबीतय ज्यादा ख़राब होने पर सिविल अस्पताल खैरागढ़ में भर्ती कराया गया। जहां दो दिन भर्ती होने के बाद डाक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी। बहरहाल मनीष की हालत स्थिर है, इधर सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की जाँच पुलिस कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers