Two girl students studying in 10th class went missing

छत्तीसगढ़ के इस स्कूल से गायब हुईं 10वीं में पढ़ने वाली दो छात्राएं, परिजनों ने थाने दर्ज कराई FIR

Two girl students studying in 10th class went missing: शिकायत के बाद केशकाल थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं छात्राओं की सुरक्षा को लेकर उनके परिजना काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 11:59 PM IST, Published Date : July 5, 2024/11:50 pm IST

केशकाल/मुंगेली: Two girl students studying in 10th class went missing छत्तीसगढ़ के केशकाल में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया हैं। यहां पर स्कूल से दो छात्राएं गायब हो गई हैं। दोनों छात्रा कक्षा 10वी में पढ़ाई कर रही हैं। यह केशकाल के सुरडोंगर स्कूल का मामला बताया जा रहा है।

छात्राओं के घर नहीं पहुंचने पर लड़की के परिजन थाना पहुंचकर FIR दर्ज कराया है। परिजनों ने स्कूल प्रबंधक पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद केशकाल थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं छात्राओं की सुरक्षा को लेकर उनके परिजना काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

read more: Watch Video: अनंत अंबानी-राधिका का संगीत समारोह: धोनी, सलमान, रणबीर कपूर समेत कई ​सितारों का लगा जमावड़ा 

मासूम छात्रा के साथ डंडे से मारपीट

वहीं मुंगेली जिले में स्कूल के शिक्षक के द्वारा मासूम छात्रा के साथ डंडे से मारपीट करने का मामला सामने आया है। शिक्षक के द्वारा डंडे से पीटने पर कक्षा पांचवी की छात्रा गौरी साहू बुरी तरह जख्मी हो गयी। परिजनों ने जिला शिक्षा अधिकारी और थाना सिटी कोतवाली में शिक्षक के खिलाफ लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है। पूरा मामला जिला मुख्यालय मुंगेली के 13 किलोमीटर दूर शासकीय प्राथमिक शाला चमारी (चित्रगुप्त) का है। जहां शिक्षक तुकाराम खांडे ने कक्षा 5वीं की छात्रा गौरी साहू को डंडे से पीटा।

छात्रा गौरी साहू के पिता सरजू साहू ने बताया कि शिक्षक तुकाराम खांडे ने न केवल गौरी साहू को पीटा बल्कि उसके साथ स्कूल के अन्य दर्जनों बच्चों को भी डंडे से मारपीट किया है। इस घटना से बाकी बच्चों के हांथ, पैर और पीठ में चोटें आई। वहीं गौरी साहू के आंख में गंभीर चोट आने से आंख की रेटिना में खून जम गया था। साथ ही आंख के नीचे खून निकलने लगा था। गौरी दर्द के मारे आंख नही खोल पा रही थी। छात्रा ने घर पहुँच कर अपने पिता सरजू को घटना की जानकारी दी।

read more: सफेद बिकनी में गुजराती गर्ल ने शेयर किया सेक्सी वीडियो, जिसने भी देखा दबा ली होठों तले उंगलियां 

शिक्षक की दुर्व्यवहार से पीड़ित परिजन ने जिला कार्यालय मुंगेली पहुँच जिला शिक्षाधिकारी सीके घृतलहरे से मुलाकात कर लिखित शिकायत करते हुए तत्काल मामले की जांच कर दोषी शिक्षक के खिलाफ उचित कार्यवाही करने की मांग किए। वहीं थाना सिटी कोतवाली पहुचकर शिक्षक तुकाराम खांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया। इस पूरे मामले की जांच के लिए जिला शिक्षाधिकारी ने बीईओ प्रतिभा मंडलोई के नेतृत्व में जांच टीम गठित कर दो दिनों में जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने का निर्देश दिए हैं। साथ ही यह आश्वासन दिया गया है कि दोषी पाए जाने पर शिक्षक के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp