minor girl become pregnant after rape in keshkal

Minor girl pregnant after rape: दिनोदिन बढ़ते जा रहा था नाबालिग का पेट, मितानित ने की जांच तो हैरान रह गए परिजन

minor girl become pregnant after rape in keshkal: एक युवक ने नाबालिग को अपने प्रेमजाल में फंसाया और उससे दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद बिना किसी कारण बताए बालिका के साथ ब्रेकप कर लिया।

Edited By :   |  

Reported By: Prakash Kumar

Modified Date:  September 25, 2024 / 05:42 PM IST, Published Date : September 25, 2024/5:09 pm IST

केशकाल: minor girl become pregnant after rape in keshkal नाबालिग लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर संबंध बनाना प्रदेश में जैसे आज आम बात हो गई है। आए दिन इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं। एक बार फिर से ऐसा ही एक मामला केशकाल से सामने आया है। जहां एक युवक ने नाबालिग को अपने प्रेमजाल में फंसाया और उससे दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद बिना किसी कारण बताए बालिका के साथ ब्रेकअप कर लिया।

read more: आदित्य बिड़ला रिन्यूएबल्स ने गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर के जरिये 2,500 करोड़ रुपये जुटाए

छत्तीसगढ़ के केशकाल थाना क्षेत्र से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने पहले नाबालिग बच्ची को प्रेमजाल में फंसाया और फिर लगातार 3 महीने तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन जब नाबालिग दुष्कर्म से गर्भवती हो गई तो युवक उससे मुंह मोड़ लिया। पेट बढ़ने पर जब गांव की मितानिन ने उक्त बालिका के यूरिन की जांच की, तो हैरान कर देने वाली जानकारी मिली।

read more: आरपीएफ ने बक्सर में ट्रेन से दिल्ली से अपहृत आठ वर्षीय बच्ची को बरामद किया

नाबालिग बच्ची 7 महीने की गर्भवती निकली

minor girl become pregnant after rape in keshkal: दरअसल नाबालिग बच्ची 7 महीने की गर्भवती निकली। तब जाकर आनन फानन में नाबालिग के परिजनों ने 23 सितम्बर को केशकाल थाना आकर रिपोर्ट दर्ज करवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए केशकाल थाना प्रभारी विकास बघेल ने तत्काल आरोपी मेघराज मरावी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की पतासाजी के लिए विशेष टीम गठित किया। और कुछ घण्टों में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ में उसने अपना अपराध करना स्वीकार किया। फिलहाल आरोपी के खिलाफ विधिवत कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp