CG Crime News: रोज-रोज शराब पीकर आती थी बहू, देवर और सास ने कर दिया बड़ा कांड |

CG Crime News: रोज-रोज शराब पीकर आती थी बहू, देवर और सास ने कर दिया बड़ा कांड

CG Crime News: मृतिका के सास रुक्मणी यादव अपने नवजात पोते की हत्या के मामले में जेल से 3 साल की सजा काट के आ चुकी है। और एक बार फिर रुक्मणी यादव और उसके बेटे बलराम यादव ने मिलकर घर की बहू सावित्री यादव को मौत के घाट उतार दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2024 / 12:18 PM IST, Published Date : September 6, 2024/12:17 pm IST

केशकाल: केशकाल अनुविभाग के विश्रामपुरी थाना अंतर्गत ग्राम ठेंगापारा में मां और बेटे ने मिल कर अपनी बहू की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतिका सावित्री शराब पीने की आदि थी। वह शराब के नशे में आए दिन घर मे विवाद करती थी। कुछ दिन पूर्व मृतिका अपनी सास रुकमणि पर जानलेवा हमला कर दिया था।

इसी बात से नाराज होकर उसकी सास रुकमणि और देवर बलदेव ने मिल कर हत्या की साजिश रची। 3 सितंबर की रात को हाथ व रस्सी से गला घोट कर रुक्मणी को मौत के घाट उतार दिया। जिसके घाट को आत्महत्या का रूप देने मृतिका के शव को पेड़ पर लटकाने का प्रयास किए थे लेकिन शव का अधिक भार होने के कारण शव नीचे गिर गया जिससे फिर से घर के आँगन में रख दिये। जिसे 4 सितंबर की सुबह पड़ोसियों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी।

read more: Chandrama ka Gochar: चंद्रमा के गोचर से इन तीन राशियों का होगा भाग्योदय, प्रॉपर्टी में निवेश दिलाएगा बड़ा लाभ

विश्रामपुरी पुलिस ने फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। IBC24 ने केशकाल एसडीओपी भूपत सिंह से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि आरोपीगण का पूरा परिवार ही आपराधिक गतिविधियों में शामिल है। पैसे के तंगी और शराब के नशे होने के कारण परिवार के सभी सदस्य अपराध करने में पीछे नहीं थे। मृतिका के पति कुछ वर्ष पहले ही पड़ोसी के हत्या करने का प्रयास किया था जो अब भी जेल में बंद है।

read more:  Keshkal: बहु की हत्या कर सास और देवर ने आत्महत्या में बदलने का किया प्रयास, दोनों आरोपी गिरफ्तार

तो वहीं मृतिका के सास रुक्मणी यादव अपने नवजात पोते की हत्या के मामले में जेल से 3 साल की सजा काट के आ चुकी है। और एक बार फिर रुक्मणी यादव और उसके बेटे बलराम यादव ने मिलकर घर की बहू सावित्री यादव को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल विश्रामपुरी पुलिस ने दोनों आरोपी माँ बेटे को गिरफ्तार किया गया और न्यायालय में पेश करने के उपरांत जेल भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp